पूर्व मंत्री Azam Khan की तबीयत बिगड़ी, दिल्‍ली के गंगाराम अस्‍पताल में भर्ती

पूर्व मंत्री Azam Khan की तबीयत बिगड़ी, दिल्‍ली के गंगाराम अस्‍पताल में भर्ती कराए गए

Former minister Azam Khan's health deteriorated: उन्‍हें तड़के तीन बजे भर्ती कराया गया। घरवाले साथ में मौजूद हैं। डॉक्‍टरों के मुताबिक उनकी हालत स्थिर है। डॉक्‍टरों की एक टीम उनके स्‍वास्‍थ्‍य पर नजर बनाए हुए है।

Edited By :   Modified Date:  April 17, 2023 / 10:57 AM IST, Published Date : April 17, 2023/10:56 am IST

Azam Khan’s health deteriorated: रामपुर: समाजवादी पार्टी के वरिष्‍ठ नेता और पूर्व मंत्री आजम खान की तबीयत फिर से खराब हो गई है। उन्हें दिल्ली के सर गंगा राम अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उन्‍हें तड़के तीन बजे भर्ती कराया गया। घरवाले साथ में मौजूद हैं। डॉक्‍टरों के मुताबिक उनकी हालत स्थिर है। डॉक्‍टरों की एक टीम उनके स्‍वास्‍थ्‍य पर नजर बनाए हुए है।

read more: Karnataka Assembly Elections 2023: विस चुनाव से पहले BJP को बड़ा झटका, कांग्रेस में शामिल हुए पूर्व सीएम 

जानकारी के मुताबिक, आजम खान को गंगाराम अस्‍पताल के सर्जरी विभाग में भर्ती करवाया गया है। आपको बता दें कि पिछले साल भी दिल का दौरा पड़ने के बाद उन्‍हें गंगाराम अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था। उनके हार्ट का ऑपरेशन हुआ था और स्‍टेंट डाला गया था। कोरोना काल में भी आजम की तबीयत काफी खराब हुई थी। लंबे समय तक लखनऊ के मेदांता अस्‍पताल में उनका इलाज चला था।

read more: गृहमंत्री अमित शाह के कार्यक्रम में उमड़ी भीड़, तेज धूप की वजह से 11 लोगों की मौत, कई बीमार

Azam Khan’s health deteriorated: गौरतलब है कि हेट स्पीच के मामले में कोर्ट की तरफ से तीन साल की सजा मिलने के बाद आजम खान की विधानसभा सदस्‍यता खत्म हो गई है। आजम ने इसे सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी थी। 2019 लोकसभा चुनाव के दौरान रामपुर की मिलक विधानसभा में एक भाषण के दौरान आजम खान ने भड़काऊ टिप्‍पणियां की थी। भाजपा नेता आकाश सक्‍सेना ने इसकी शिकायत की थी। इस मामले में पिछले साल 27 अक्‍टूबर को रामपुर की अदालत ने आजम खान को सजा सुनाई थी।