अलग-अलग हादसों में पिता-पुत्र समेत चार लोगों की दर्दनाक मौत

खून से लाल हुई सड़क, अलग-अलग हादसों में पिता-पुत्र समेत चार लोगों की दर्दनाक मौत

Up accident father-son duo: शनिवार की शाम दो अलग-अलग सड़क हादसों में पिता-पुत्र समेत चार लोगों की मौत हो गई। पुलिस अधिकारी ने बताया कि शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और वाहनों की तलाश की जा रही है।

Edited By :   Modified Date:  January 14, 2023 / 10:57 PM IST, Published Date : January 14, 2023/10:51 pm IST

 Up accident father-son duo: शाहजहांपुर। शाहजहांपुर जिले में शनिवार की शाम दो अलग-अलग सड़क हादसों में पिता-पुत्र समेत चार लोगों की मौत हो गई। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। अपर पुलिस अधीक्षक (नगर) संजय कुमार ने बताया कि शनिवार की शाम हरदोई निवासी राकेश तथा उनका बेटा पिंटू बाइक से निगोही से वापस लौटकर हरदोई जा रहे थे कि तभी शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के बरेली मोड़ पर ओवर ब्रिज के पास किसी अज्ञात वाहन ने उनके बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में पिता-पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई।

बेड पर इस हाल में मिला दंपति का शव, कमरे की स्थिति देख दंग रह गई पुलिस

कार ने दो लोगों को कुचला

Up accident father-son duo: कुमार ने बताया कि दूसरी घटना जिले के थाना पुवायां में मोहम्मदी मार्ग पर धर्मागतपुर गांव के पास की है। उन्होंने कहा कि रितिका सड़क के किनारे बकरी चरा रही थी कि तभी पुवायां की ओर से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने उसे कुचल दिया। रितिका की मौके पर ही मौत हो गयी। उन्होंने बताया कि तेज रफ्तार कार आगे एक साइकिल सवार को टक्कर मारते हुए फरार हो गयी।

नहीं सही गई प्रेमिका की जुदाई तो सिरफिरे आशिक ने कर दिया ये कांड, स्टोरी अपडेट कर बोला – ’22 को नहीं आज ही… जानू’

वाहनों की तलाश में जुटी पुलिस

Up accident father-son duo: हादसे में साइकिल सवार की भी मौत हो गयी जिसकी शिनाख्त नहीं हो पायी है। कुमार ने बताया कि दोनों घटनाओं में वाहनों का पता नहीं लग पाया है और पुलिस द्वारा वाहनों की तलाश की जा रही है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें