Friend's brother raped the girl, was given intoxicant in cold drink

सहेली के भाई ने दोस्त के साथ मिलकर लूट ली मेडिकल स्टूडेंट की आबरू, बर्थडे पार्टी के नाम पर पिलाई थी नशीली चीज

सहेली के भाई ने दोस्त के साथ मिलकर लूट ली मेडिकल स्टूडेंट की आबरूः Friend's brother raped the girl, was given intoxicant in cold drink

: , December 24, 2021 / 08:14 PM IST

बिजनौर (भाषा) : Friend’s brother raped the girl उत्तर प्रदेश के बिजनौर में आयुर्वेद की एक छात्रा ने आरोप लगाया कि उसकी सहेली के भाई और उसके साथी ने कोल्ड ड्रिंक में नशा मिलाकर उसके साथ कथित रूप से बलात्कार किया तथा उसका वीडियो बना लिया । पीड़िता का मेडिकल करा कर अदालत में बयान दर्ज कराया गया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी।

Read more :  ओमिक्रॉन को लेकर अब छत्तीसगढ़ में भी सख्ती, धार्मिक आयोजनों में 50% लोग ही हो सकेंगे शामिल, राज्य सरकार ने जारी किया आदेश 

Friend’s brother raped the girl जिला पुलिस कार्यालय के अनुसार बृहस्पतिवार की शाम बिजनौर के छात्रावास में रहकर बीएएमएस का कोर्स कर रही 20 साल की एक युवती ने पत्र देकर आरोप लगाया है कि उसकी सहेली का भाई उमेर 19 दिसंबर को फोन कर बहन के जन्मदिन के बहाने उसे कार से ले गया जिसमें अब्दुल भी सवार था । शिकायत में कहा गया है कि दोनों ने उसे कोल्ड ड्रिंक पिलाई जिससे वह बेहोश हो गयी और होश आने पर उसे पता चला कि दोनों ने दुष्कर्म कर उसका वीडियो बना लिया । उन्होंने कहा कि दोनों ने वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए मारपीट कर उससे 8 हजार रूपए भी छीन लिए और देर रात उसे सड़क पर छोड़ गये ।

Read more :  UP-MP के बाद अब हरियाणा में लगाया गया नाइट कर्फ्यू, इन सेवाओं पर रहेगी पाबंदी

थाना प्रभारी राधेश्याम ने बताया कि उमेर और अब्दुल के खिलाफ सामुहिक दुष्कर्म, अपहरण, मारपीट और अनुसूचित जाति अधिनियम में मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों की तलाश की जा रही है । पुलिस के अनुसार पीडि़त छात्रा का मेडिकल कराकर स्लाइड जांच के लिए भेजी गयी है और पीडि़ता का अदालत में बयान दर्ज करा दिए गये हैं। पुलिस उपाधीक्षक कुलदीप गुप्ता ने बताया कि अभियुक्तो की गिरफ्तारी को कई स्थानों पर दबिश दी गयी है और शीघ्र उन्हें गिरफ्तार कर लिया जायेगा ।

 

 

#HarGharTiranga