haryana imposes night curfew after mp and up due to rising omicron cases

UP-MP के बाद अब हरियाणा में लगाया गया नाइट कर्फ्यू, इन सेवाओं पर रहेगी पाबंदी

UP-MP के बाद अब हरियाणा में लगाया गया नाइट कर्फ्यू! haryana imposes night curfew after mp and up due to rising omicron cases

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : December 24, 2021/7:39 pm IST

चंडीगढ़: haryana imposes night curfew हरियाणा में ओमिक्रॉन के बढ़ते मामलों पर खट्टर सरकार गंभीर हो गई है। सरकार ने रात्रि में 11 बजे से सुबह 5 बजे तक नाइट कर्फ्यू का ऐलान किया है। इस दौरान सिर्फ जरूरी सेवाएं खुली रहेंगी। हरियाणा से पहले मध्यप्रदेश और उत्तर प्रदेश ये कदम उठा चुके हैं। इसके अलावा गुजरात के 8 शहरों में भी नाइट कर्फ्यू लगाया गया है।

Read More: ऑनलाइन क्लास में अश्लील संदेश भेजता था शिक्षक, छात्रों ने खोला मोर्चा, सड़कों पर कर रहे प्रदर्शन 

haryana imposes night curfew मध्यप्रदेश में 37 दिन बाद फिर नाइट कर्फ्यू की शुरुआत हो गई है। यहां रात 11 बजे से सुबह 5 बजे तक आवाजाही पर रोक रहेगी। वैक्सीन के दोनों डोज न लगवाने वालों की कई जगह एंट्री बैन रहेगी। कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए यह फैसला लिया गया है। इसका असर नए साल के जश्न पर पड़ना तय है। इससे पहले सरकार ने 17 नवंबर को कोरोना की सभी पाबंदियां हटा ली थीं।

Read More: TVS Motor ने लॉन्च किया लिमिटेड एडिशन Apache RTR 165 RP, जानिए क्या होगी कीमत और खासियत

बता दें कि देश के 183 ऑमिक्रोन मामलों का विश्लेषण किया गया है, जिसमें से 121 ने विदेश की यात्रा की थी। 44 विदेश नहीं गए थे परन्तु ज्यादातर के कॉन्टैक्ट ने विदेश यात्रा की थी। 183 में से 87 लोगों ने कोविड की दोनों डोज़ ली थी। 3 लोगों ने तीन डोज़ लगवाई हुई थी। इस समय देश के 17 राज्य और केंद्र शासित प्रदेशों में 358 ऑमिक्रोन मामले दर्ज़ किए गए हैं। इनमें से 114 मामले ठीक हो चुके हैं।

Read More: जनवरी महीने में 16 दिन बंद रहेंगे बैंक, जल्द ही निपटा लें अपने जरूरी काम, देखें पूरी लिस्ट