गाजियाबाद: शक के चलते पति ने पत्नी का गला घोंटा, गिरफ्तार |

गाजियाबाद: शक के चलते पति ने पत्नी का गला घोंटा, गिरफ्तार

गाजियाबाद: शक के चलते पति ने पत्नी का गला घोंटा, गिरफ्तार

:   Modified Date:  March 24, 2023 / 11:34 PM IST, Published Date : March 24, 2023/11:34 pm IST

गाजियाबाद (उप्र), 24 मार्च (भाषा) अवैध संबंध के संदेह में अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या करने के आरोपी व्यक्ति को शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी।

पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) नगर निपुण अग्रवाल ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि सीसीटीवी फुटेज और अन्य जांच से जुटाए गए सबूतों के आधार पर आरोपी पति बिजेंद्र (30) को गिरफ्तार किया गया।

बिजेंद्र ने पुलिस को बताया कि उसने पिछले साल 30 नवंबर को 24 वर्षीय संध्या से शादी की थी। पुलिस ने कहा कि कुछ दिनों के बाद उसने अपनी पत्नी पर शक करना शुरू कर दिया, जिसके कारण उनके बीच कई बार झगड़े हुए।

उन्होंने बताया कि संध्या के चाचा की मौत के एक दिन बाद 20 मार्च को बिजेंद्र ने पत्नी को उसके मायके नंदग्राम भेज दिया था। 21 मार्च को बिजेंद्र के पिता की भी मौत हो गई और उसने संध्या को फोन कर वापस आने को कहा, लेकिन वह नहीं आई।

पुलिस ने कहा कि इससे बिजेंद्र को गुस्सा आ गया और उसने उसे मारने की साजिश रची। पुलिस ने कहा कि बुधवार को बिजेंद्र अपने ससुराल गया और संध्या से पूछा कि वह उसके पिता की मृत्यु के बाद घर (अपनी ससुराल) क्यों नहीं आई। इसी को लेकर उनके बीच कहासुनी हो गई।

पुलिस ने कहा कि बिजेंद्र ने शक और गुस्से के चलते संध्या का दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या कर दी और फिर वहां से चला गया।

भाषा सं जफर सुरभि

सुरभि

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)