Hindu Girl Dies After Pregnant by Muslim Boy

नावेद की मोहब्बत में बिना शादी ही गर्भवती हो गई सीमा , डेढ़ साल से रह रही थी लिव इन रिलेशनशिप, अब आई मौत की खबर

नावेद की मोहब्बत में बिना शादी ही गर्भवती हो गई सीमा , डेढ़ साल से रह रही थी लिव इन रिलेशनशिप! Hindu Girl Dies After Pregnant by Muslim Boy

Edited By :   Modified Date:  May 29, 2023 / 10:00 AM IST, Published Date : May 29, 2023/9:49 am IST

शाहजहांपुर: Hindu Girl Dies After Pregnant by Muslim Boy शाहजहांपुर जिले में एक मुस्लिम युवक के साथ कथित रूप से सहजीवन में रह रही एक लड़की की अस्पताल में मौत के मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक एस. आनंद ने इस मामले में दर्ज रिपोर्ट के हवाले से रविवार को बताया कि लखीमपुर खीरी जिले की सीमा गौतम (24) यहां काम करती थी और रोजा क्षेत्र में मुस्तकीम नामक एक व्यक्ति के घर में नावेद के साथ किराये पर रहती थी। उनके अनुसार शनिवार दोपहर करीब एक बजे नावेद और उसका साथी फरहान सीमा को संदिग्ध हालात में मेडिकल कॉलेज लेकर आए थे।

Read More: दर्दनाक सड़क हादसा: 7 इंजीनियरिंग स्टूडेंट्स की मौत, कई घायल 

Hindu Girl Dies After Pregnant by Muslim Boy आनंद के मुताबिक आरोपियों ने सीमा के बारे में बताया कि वह नावेद की पत्नी जोया सिद्दीकी है तथा बाद में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस अधीक्षक के अनुसार पुलिस के पहुंचने से पहले ही नावेद और फरहान अस्पताल से भाग गए तथा बाद में दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्तों से शुरुआती पूछताछ में पता चला है कि नावेद और सीमा पिछले डेढ़ साल से सहजीवन में रहते थे और इसलिए उन्होंने अस्पताल में भर्ती के दौरान उसका नाम जोया बताया था। आनंद के अनुसार वह गर्भवती थी और आरोपी उस पर धर्म बदलने का दबाव बना रहा था।

Read More: IPL 2023 के फाइनल से पहले चेन्नई सुपर किंग्स के दिग्गज बल्लेबाज ने किया सन्यास का ऐलान, अंतिम मुकाबले में बढ़ सकती है टीम की चिंता

उन्होंने बताया कि सीमा के भाई ने मुकदमा दर्ज कराया है और दावा किया है कि जहर देकर उसकी बहन की हत्या की गई है। पुलिस ने भारतीय दंड विधान, अनुसूचित जाति/जनजाति अधिनियम और उत्तर प्रदेश गैरकानूनी धर्म परिवर्तन प्रतिषेध अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत नावेद, मुस्तकीम और फरहान के खिलाफ मामला दर्ज किया है। आनंद ने बताया कि मुस्तकीम फरार है। उसकी तलाश की जा रही है जबकि नावेद और फरहान को रविवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। मामले की जांच की जा रही है।

 

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक