चलती ट्रेन में 21 साल की लड़की से दुष्कर्म! AC कोच से उठाकर पैंट्री कार में ले गया युवक |

चलती ट्रेन में 21 साल की लड़की से दुष्कर्म! AC कोच से उठाकर पैंट्री कार में ले गया युवक

Sampark Kranti 12629: चलती ट्रेन में 21 साल की लड़की के साथ रेप का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि लड़की के पास टिकट नहीं था और AC कोच के शौचालय के पास वो लेटी थी. तभी एक शख्स उसे जनरल डिब्बे में सीट दिलाने के बहाने पैंट्री कार में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : February 13, 2022/1:23 pm IST

झांसी। कर्नाटक संपर्क क्रांति एक्सप्रेस ट्रेन में एक लड़की के साथ दुष्कर्म की बड़ी घटना सामने आई है। दुष्कर्म की घटना को पैंट्री कार में अंजाम दिया गया, पुलिस के मुताबिक भुसावल से दिल्ली की तरफ जा रही एक लड़की एसी कोच के शौचालय के पास सो रही थी और युवती के पास टिकट नहीं था। इसी दौरान एक युवक लड़की के पास आया और उसे जनरल कोच में बिना टिकट सीट दिलाने का आश्वासन दिया।

ये भी पढ़ें: साथ में चिपककर सोने के पैसे लेती है ये लड़की, इससे आगे बढ़ने की नहीं है अनुमति

इसके बाद आरोपी लड़की को पैंट्री कार में बने स्टोरनुमा कमरे में ले गया और उसके साथ चलती ट्रेन में दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपी, चिल्लाने पर जान से मारने और चलती ट्रेन से नीचे फेंकने की धमकी देने लगा। उसके साथ यह वारदात रात करीब 10 बजे हुई, फिर वो रोते हुए दूसरे डिब्बे में चली गई जहां उसने ट्रेन में सवार दो लोगों को अपनी आपबीती बताई। फिर उनकी मदद से भोपाल स्टेशन पर जीआरपी को इस घटना की जानकारी दी गई।

ये भी पढ़ें: ‘मुझे अपने ड्राइवर से प्यार हो गया’, पति को नहीं है जानकारी, महिला ने पूछा-मै क्या करूं

इसके बाद पैंट्री कार के सभी स्टाफ को जीआरपी ने हिरासत में लिया और उन्हें थाने लेकर आई, जिस आरोपी को इस घटना के लिए पहचाना गया है उसे गिरफ्तार कर कार्रवाई की जा रही है, अभी तक की जानकारी के अनुसार उसे झांसी से गिरफ्तार किया गया है।

पीड़िता ने बताया कि उसने 12 बजे मुंबई से दिल्ली आने के लिए ट्रेन पकड़ी थी, इस ट्रेन में भीड़ थी, इसलिए भुसावल स्टेशन पर उतर गई। यहां से शाम 6 बजे यशवंतपुर-निजामुद्दीन संपर्क क्रांति एक्सप्रेस (12629) के AC कोच में बैठ गई। मामले की जांच जारी है।