Girl student ran away from home

परीक्षा में आएं कम नंबर, डांट के डर से घरवालों को घर में ही कैद कर फरार हुई 8वीं की छात्रा

शुक्रवार को पुलिस ने मोबाइल की लोकेशन ट्रेस कर छात्रा को उदयपुर राजस्थान से बरामद कर लिया। पुलिस छात्रा को लेकर अलीगढ़ के लिए रवाना हो गई।

Edited By :   Modified Date:  April 1, 2023 / 06:10 PM IST, Published Date : April 1, 2023/6:10 pm IST

Girl student ran away from home: उत्तर प्रदेश (Uttar pradesh) में अलीगढ़ (Aligarh) के क्वार्सी थाना क्षेत्र के एक कालोनी की छात्रा परीक्षा में कम नंबर आने पर परिवार वालों को घर में बंद कर घर से भाग गई। परिजनों की डांट से बचने के लिए यह कदम उठा लिया। शुक्रवार (31 मार्च) को पुलिस ने छात्रा को उदयपुर (Udaipur) राजस्थान (Rajasthan) से बरामद किया है। पुलिस टीम (Police team) छात्रा को लेकर अलीगढ़ आ रही है।

Read this : निर्वाचन आयोग ने इस ‘राहुल गांधी’ को 2024 तक चुनाव लड़ने के लिए किया अयोग्य घोषित, जानें कौन है ये ‘राहुल गांधी’

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अलीगढ़ के एक कालोनी की रहने वाली किशोरी शहर के नामचीन स्कूल से कक्षा 8वीं की छात्रा है। दो दिन पहले छात्रा का रिजल्ट आया था। परीक्षा में कम नंबर आने पर छात्रा को स्कूल से रिजल्ट नहीं मिल सका। यह बात छात्रा के माता-पिता को पता चल गई। परिजनों की डांट के बचने के लिए छात्रा ने कमरे में बैठे परिजनों का बाहर से दरवाजा बंद कर दिया। इसके बाद छात्रा घर से मोबाइल व कुछ रूपए लेकर भाग गई। परिजनों ने पड़ोसियों को फोन कर किसी प्रकार कमरे का दरवाजा खुलवाया। इसके बाद परिजनों ने छात्रा की खोजबीन शुरू कर दी। छात्रा के न मिलने पर परिजन पुलिस के पास पहुंचे।

Read more :  बागेश्वर धाम के पं. धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री की दो टूक, कहा ‘भारत में रहना हैं तो सीताराम कहना पड़ेगा’

Girl student ran away from home: परिजनों ने पुलिस के सामने अनहोनी की आशंका जताते हुए कार्रवाई की मांग कर दी। पुलिस ने आनन-फानन में केस दर्ज कर छात्रा की तलाश शुरू कर दी। शुक्रवार को पुलिस ने मोबाइल की लोकेशन ट्रेस कर छात्रा को उदयपुर राजस्थान से बरामद कर लिया। पुलिस छात्रा को लेकर अलीगढ़ के लिए रवाना हो गई। तब जाकर परिजनों ने राहत की सांस ली।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers