Girl's body found in 5 pieces in Azamgarh, UP

दिल्ली के बाद अब यहां पैदा हुआ आफताब! कई टुकड़ों में मिली युवती का शव, पूरे गांव में दहशत

दिल्ली के बाद अब यहां पैदा हुआ आफताब! कई टुकड़ों में मिली युवती का शव, पूरे गांव में दहशत! Girl's body found in 5 pieces in Azamgarh

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : November 20, 2022/10:44 pm IST

नईदिल्ली। Girl’s body found in 5 pieces एक ओर पूरे देश में श्रद्धा मर्डर केस से सहम गया है। लगातार पुलिस इस मर्डर केस में खुलासा कर रहे है। वहीं दूसरी ओर ऐसा ही मामला फिर सामने आया रहा है। जहां पुलिस ने 5 टुकड़ों में शव बरामद किया है।

Read More:c 7 जन्मों के लिए एक दूजे के हुए मशहूर एक्टर-एक्ट्रेस, धूमधाम से रचाई शादी 

Girl’s body found in 5 pieces मिली जानकारी के अनुसार मामला, उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले का है। यहां अहरौला थाना क्षेत्र में रहने वाली गौरी का शव पूरे गांव के पास सड़क किनारे स्थित एक कुएं से बरामद किया गया है। बताया जा रहा है कि शव के 5 टुकड़ों में थे। हालंकि पुलिस ने मामले का खुलासा कर दिया है। वहीं इस घटना को अंजाम देने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Read More:  विश्व मस्त्यिकी दिवस पर मछुआरा सम्मेलन का आयोजन, सीएम भूपेश बघेल भी करेंगे शिरकत 

बताया जा रहा है कि गोली लगने से घायल आरोपी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने मृतका के सिर को बरामद कर लिया है. जिसे पोस्टमार्टम के लिए भेंज दिया है। नृशंस हत्याकांड को अंजाम देने में मुख्य आरोपी प्रिंस यादव नामक युवक निकला।

Read More;  जिला अस्पताल में बड़ा हादसा, अचानक फटा ऑक्सीजन सिलेंडर का फ्लोमीटर, एक बच्चे की मौत 

आपको बता दें कि मामला 15 नवंबर का है। जहां उसका शव गौरी का पुरा गांव स्थित कुएं में 5 टुकड़ों में मिला था जबकि सिर गायब था। हालंकि पुलिस ने मामले की जांच कर रही है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers