Goons killes 3 members of the same family

बदमाशों ने एक ही परिवार के 3 लोगों को उतारा मौत के घाट, लाशें देख कांप उठी पुलिस की रूह

बदमाशों ने एक ही परिवार के 3 लोगों को उतारा मौत के घाट, लाशें देख कांप उठी पुलिस की रूह ! Goons killes 3 members of the same family

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : April 26, 2022/12:22 am IST

गोरखपुर: killes 3 members of the same family उत्तर प्रदेश में गोरखपुर के खोराबार इलाके में सोमवार रात करीब नौ बजे बदमाशों ने एक ही परिवार के तीन लोगों की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि इस संबंध में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। अपराध करने के लिए फावड़े का इस्तेमाल किया गया था। क्षेत्र में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

Read More: आखिर बिक ही गया ट्विटर, 44 बिलियन डॉलर में Elon Musk के नाम हुई कंपनी

killes 3 members of the same family हत्याकांड की सूचना मिलने पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विपिन टाडा और अपर पुलिस महानिदेशक गोरखपुर अंचल अखिल कुमार सहित पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। एसएसपी विपिन टाडा ने बताया कि गामा निषाद (42), उनकी पत्नी संजू निषाद (38) और बेटी प्रीति (20) की उस समय हत्या कर दी गई, जब वे गामा निषाद के भाई रामा निषाद की बेटी की शादी के समारोह में जा रहे थे।

Read More: ‘मंदिरों-मस्जिदों से तत्काल हटाएं लाउडस्पीकर’ उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने जारी किया आदेश

उन्होंने बताया कि गामा के घर से करीब 800 मीटर दूर खोराबार थाना क्षेत्र के रायगंज क्षेत्र के बांग्ला चौक पर कुछ हमलावरों ने उन्हें घेर लिया और धारदार हथियार से तीनों का गला काट दिया। गामा का बेटा अच्चेलाल बच गया क्योंकि उसने समारोह स्थल तक पहुंचने के लिए दूसरा रास्ता चुना था। गामा का एक और बेटा दूसरे शहर में काम करता है।

Read More: एक घंटे की बारिश ने खोल कर रख दी CSPDCL की तैयारियों की पोल, 27 फीडरों में ब्रेक डाउन

घटना के बाद उत्तर प्रदेश पुलिस ने ट्वीट कर कहा, ‘खोराबार तिहरे हत्याकांड में फावड़ा का इस्तेमाल किया गया था। यह घटना प्रेम प्रसंग के चलते हुई थी। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।’ एसएसपी ने बताया कि आरोपी की पहचान आलोक पासवान के रूप में हुई है। उससे पूछताछ की जा रही है। उन्होंने कहा कि आलोक कथित तौर पर प्रीति से प्रेम करता था लेकिन उसके मना करने के कारण वारदात को अंजाम दिया गया। अधिकारी ने कहा कि जांच चल रही है और स्थिति जल्द ही स्पष्ट हो जाएगी।

Read More: शादी समारोह से लौटते वक्त खाई में गिरी कार, 6 लोगों की मौत, पांच से अधिक घायल