Groom commits suicide before suhagrat

सुहागरात से पहले दूल्हे ने दिया ऐसा जख्म, सदमे में आई दुल्हन, परिवार वालों के भी उड़े होश

Groom commits suicide before suhagrat, bride in shock ! सुहागरात से पहले दूल्हे ने दिया ऐसा जख्म, सदमे में आई दुल्हन

Edited By :   Modified Date:  February 2, 2023 / 10:13 AM IST, Published Date : February 2, 2023/10:13 am IST

प्रयागराज। Groom commits suicide before suhagrat उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। दरअसल, यहां एक दूल्हा शादी के तुरंत बाद सुसाइड कर लिया। जिसके बाद शादी की खुशियां मातम में बदल गई। दुल्हन को इस बात का खबर लगते ही सदमे में आ गई।

Read More: आज बदल जाएंगे इन राशियों के किस्मत, सूर्य की तरह चमकेगी किस्मत 

Groom commits suicide before suhagrat मिली जानकारी के अनुसार, मामला करमा बालापुर गांव का है। यहां 20 साल के नागेश की शादी घूरपुर की रहने वाली लड़की के साथ हुई थी। जिसके बाद नागेश ने दुल्हन का शादी करके अपने घर ला लिया। जिसके बाद महिलाओं ने दुल्हन का स्वागत मंगल गीत के साथ कर रही थी। तभी अचानक खबर मिली की दूल्हा अपने कमरे में सुसाइड कर लिया। हैरानी की बात ये है कि उसी कमरे में दुल्हन अपने पति के साथ आने वाले दिन बिताने वाली थी। हालंकि अबतक पता नहीं चल पाया कि दूल्हे ने ऐसी खौफनाक कदम किस वजह से उठाया।

Read More: आज दुर्ग और राजनांदगांव जिले के दौरे रहेंगे सीएम भूपेश, विभिन्न कार्यक्रमों में होंगे शामिल 

आपको बता दें कि दूल्हा किराने का दुकान चलाता था। शादी के बाद दुल्हन अपने दूल्हे के साथ ससुराल पहुंची। सब कुछ अच्छा चल रहा था। दुल्हन के स्वागत में महिलाएं मंगलगीत गा रही थीं। तभी घर के किसी शख्स ने देखा कि दूल्हे नरेश ने अपने कमरे में सुसाइड कर लिया है। जब इस बात की जानकारी दुल्हन को हुआ तो वो सदमे में आ गई। जिसके बाद उसके घर वालों को इस बात की सूचना दी। जैसे ही परिवार वालों ने दूल्हे को फांसी पर लटका देखा तो चीख-पुकार मच गई। परिवार वालों को लगा शायद नरेश जिंदा है, इसलिए वे उसे अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Read More: BJP ने अरुणाचल प्रदेश और पश्चिम बंगाल विधानसभा उपचुनाव के लिए जारी की उम्मीदवारों की लिस्ट, देखें सूची 

वहीं, दूसरी तरफ दूल्हे की मौत की खबर सुनकर दुल्हन भी बेहोश होकर गिर गई। एक ही पल में परिवार की सारी खुशियां मातम में तब्दील हो गईं. लोग इस घटना से हैरान हैं कि ऐसा क्या हुआ कि शादी के तुरंत बाद दूल्हे ने फांसी लगा ली।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें