Shadi me aisa kaam karne lage dulhe ke rishtedar

शादी में अचानक ऐसा काम करने लगे दूल्हे के रिश्तेदार, एक युवक की हो गई मौत

शादी में अचानक ऐसा काम करने लगे दूल्हे के रिश्तेदार, एक युवक की हो गई मौत: groom's Relatives suddenly started doing such work in the marriage

Edited By :   Modified Date:  February 2, 2023 / 10:38 AM IST, Published Date : February 2, 2023/10:36 am IST

मुजफ्फरनगर : groom’s Relatives started doing such work in marriage : मुजफ्फरनगर जिले के खतौली थाना क्षेत्र के अंतवाड़ा गांव में एक शादी समारोह में बहस के बाद गोलियां चल गईं, जिसकी चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। खतौली थाना के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) संजीव कुमार ने बताया कि मृतक की पहचान सतीश कुमार (32) के तौर पर हुई है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Read More : School Closed: प्रदेश के इन जिलों में बंद रहेंगे सभी स्कूल-कॉलेज, इस वजह से जारी किया गया आदेश

groom’s Relatives started doing such work in marriage : पुलिस अधिकारी ने बताया कि दूल्हे के कुछ रिश्तेदार शादी में पहुंचे और समारोह में बज रहे गीत पर नृत्य करने को लेकर वहां कुछ लोगों के साथ उनकी बहस हो गई। विवाद बढ़ने पर वहां गोलियां चलाई गईं, जिसकी चपेट में आने से संतोष की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि इस संबंध में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। एहतियाती तौर पर गांव में बल तैनात किया गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें