Akhilesh Yadav Latest Tweet

Akhilesh Yadav Tweet : हमीरपुर में बिजली कटौती से घबराए पूर्व सीएम अखिलेश यादव, EVM की सुरक्षा को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं को दिया ये आदेश..

Former CM Akhilesh Yadav, worried about power cut in Hamirpur, gave this order to party workers regarding the security of EVMs.

Edited By :   Modified Date:  May 25, 2024 / 03:07 PM IST, Published Date : May 25, 2024/3:07 pm IST

Akhilesh Yadav Latest Tweet : हमीरपुर। यूपी की हमीरपुर मंडी समिति सुमेरपुर के स्ट्रांग रूम की बार-बार बत्ती गुल होने के मुद्दे पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एक्स पर किसी गड़बड़ी की आशंका को लेकर सपाइयों को मंडी समिति में डटे रहने का संदेश दिया है। अखिलेश की इस आशंका पर डीएम की ओर से सफाई भी दी गई है। इस मुद्दे को लेकर कल सपा प्रत्याशी के साथ पार्टी नेता डीएम से भी मिले थे।

read more : Umang Singhar on Mohan Yadav : स्कूलों की छुट्टियों में भी बांटा जा रहा ‘मिड डे मील’ का खाना, नेता प्रतिपक्ष ने मोहन सरकार पर साधा निशाना 

पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने ‘एक्स’ पर लिखा है कि हमीरपुर में जहाँ चुनाव के बाद ईवीएम रखे हैं वहाँ के स्ट्रांग रूम में पाँचवी बार बिजली कटी है। चुनाव आयोग और स्थानीय प्रशासन इसका तुरंत संज्ञान ले। सभी सपा प्रत्याशियों और जुझारू कार्यकर्ताओं से यही अपील है कि इसी तरह पूरे प्रदेश में, ईवीएम के स्ट्रांग रूम पर निगाह रखें और गड़बड़ी की किसी भी आशंका की सूचना हमें दें। हमीरपुर के सपा के समर्पित सभी सक्रिय कार्यकर्ताओं को सचेत-सतर्क रहने के लिए बधाई! आप की सजगता ही जीत का आधार बनेगी। याद रखिए : जब तक हाथ में जीत का प्रमाण नहीं, तब तक विश्राम नहीं!

बता दें कि 20 मई को पांचवें चरण का मतदान संपन्न होने के बाद जनपद की दोनों विधानसभा हमीरपुर और राठ की ईवीएम को मंडी समिति सुमेरपुर में बनाए गए स्ट्रांग रूम में कड़ी सुरक्षा में रखा गया है। स्ट्रांग रूम में सीसीटीवी कैमरे भी लगाए गए हैं जो चौबीस घंटे संचालित हैं। स्ट्रांग रूम में ईवीएम के पहुंचने के दूसरे दिन से ही कई बार लगातार बिजली की आवाजाही होती रही। जिससे सपाइयों ने किसी गड़बड़ी की आशंका को लेकर स्थानीय प्रशासन के साथ-साथ चुनाव आयोग से शिकायत की थी। इस शिकायत के बाद प्रशासन ने मंडी समिति की बिजली व्यवस्था चाकचौबंद करा दी थी।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers