Hardoi painful road accident

Hardoi Road Accident: रात की नींद ‘मौत की नींद’ में तब्दील.. झोपड़ी पर जा पलटा बालू भरा ट्रक.. 8 की दबकर दर्दनाक मौत

बुधवार तड़के कानपुर से हरदोई जा रहा बालू भरा ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे अवधेश उर्फ बल्ला की झोपड़ी पर पलट गया।

Edited By :   Modified Date:  June 12, 2024 / 08:12 AM IST, Published Date : June 12, 2024/8:09 am IST

हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई जनद के मल्लावां थाना क्षेत्र इलाके में आज यानि बुधवार तड़के बड़ा सड़क हादसा हो गया है। मल्लावां-उन्नाव मार्ग पर घर के बाहर सो रहे परिवार पर बालू से भरा ट्रक पलट गया। हादसे में एक ही परिवार के आठ लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। मृतकों में मृतकों में दंपती, उनकी चार बेटियां, दामाद और नातिन शामिल हैं। पुलिस ने ट्रक चालक और हेल्पर को हिरासत में ले लिया है।

Reasi Terror Attack News: आतंकी का सुराग देकर जीत सकते हैं 20 लाख रुपये का इनाम.. पुलिस ने जारी किया रियासी हमले के वांछित का स्केच..

Hardoi painful road accident

जानकारी के मुताबिक मल्लावां कस्बे में उन्नाव मार्ग पर चुंगी नंबर दो के पास सड़क किनारे लोग सड़क किनारे झोपड़ी बनाकर रहते हैं। बुधवार तड़के कानपुर से हरदोई जा रहा बालू भरा ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे अवधेश उर्फ बल्ला की झोपड़ी पर पलट गया। इसकी जानकारी पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों और जेसीबी की मदद से ट्रक सीधा करने के बाद बालू हटवाई, लेकिन तब तक अवधेश उर्फ बल्ला (45), उसकी पत्नी सुधा उर्फ मुंडी (42), पुत्री सुनैना (11) , लल्ला(5) , बुद्धू (4), हीरो (22) उसका पति बिलग्राम कोतवाली क्षेत्र के कासुपेट निवासी करन (25) उसकी पुत्री कोमल उर्फ बिहारी (5) की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने शवों का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Reasi Terror Attack News: आतंकी का सुराग देकर जीत सकते हैं 20 लाख रुपये का इनाम.. पुलिस ने जारी किया रियासी हमले के वांछित का स्केच..

वहीं हादसे में अवधेश की एक पुत्री बिट्टू घटना में घायल हुई है। उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मल्लावां में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने ट्रक चालक बिलग्राम कोतवाली क्षेत्र के छिबरामऊ निवासी अवधेश और हेल्पर शहर कोतवाली क्षेत्र के अनंग बेहटा निवासी रोहित को हिरासत में ले लिया है। इस हादसे के बाद आसपास के इलाके में कोहराम मच गया है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक
Follow the IBC24 News channel on WhatsApp
खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो