‘हैलो भैया आज हमारा अंतिम दिन है..हम लोग मरने जा रहे हैं’, परिचित को फोन कर जेई ने परिवार समेत की आत्महत्या |

‘हैलो भैया आज हमारा अंतिम दिन है..हम लोग मरने जा रहे हैं’, परिचित को फोन कर जेई ने परिवार समेत की आत्महत्या

खुदकुशी से पहले शैलेंद्र ने जहां अपने दोस्त व कृषि विभाग में तैनात जगन्नाथ शर्मा को कॉल किया तो वहीं पत्नी ने घर से कुछ दूर रहने वाले प्रदीप को कॉल किया।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : July 28, 2022/1:47 pm IST

JE commits suicide along with family: लखनऊ। जानकीपुरम के सुल्तानपुर गांव में रहने वाले सिंचाई विभाग के नलकूप विंग के जेई शैलेंद्र कुमार ने अपने कृषि विभाग में तैनात दोस्त जगन्नाथ शर्मा से सुबह करीब 9.15 बजे मोबाइल कॉल करके कहा -‘हेलो भैया हम शैलेंद्र बोल रहे हैं…। भैया आज हमारा अंतिम दिन है…। हम लोग मरने जा रहे हैं…। इसके पहले कि जगन्नाथ कुछ समझ पाते कॉल कट गई। इधर शैलेंद्र कुमार ने पत्नी गीता व बेटी प्राची के साथ कीटनाशक मिला पेस्ट्री खा ली, जगन्नाथ ने अपने व शैलेंद्र के परिचितों को कॉल कर वहां पहुंचने को कहा। सूचना मिलने पर वहां राजेश नाम का युवक पहुंचा। लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। मौत से पहले शैलेंद्र ने चार लोगों पर पैसों को लेकर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है।

read more:  पत्नी से वीडियो कॉल पर बात कर रहा था जवान, पीछे से आई गोली ने ले ली जान

खुदकुशी से पहले शैलेंद्र ने जहां अपने दोस्त व कृषि विभाग में तैनात जगन्नाथ शर्मा को कॉल किया तो वहीं पत्नी ने घर से कुछ दूर रहने वाले प्रदीप को कॉल किया। प्रदीप के मोबाइल पर जब शैलेंद्र की पत्नी ने कॉल किया तो वह नहा रहे थे। प्रदीप ने बाथरूम से निकलने के बाद कॉल किया तो दो बार रिसीव नहीं हुआ। तीसरी बार में गीता ने कॉल रिसीव किया तो सिर्फ इतना ही कहा कि भैया आप घर आ जाइए कुछ जरूरी है…। इसके बाद कॉल कट गई। प्रदीप उनके घर पहुंचे तो वहां पर पुलिस पहुंच चुकी थी।

read more:  ‘इन वजहो ने निशांक को किया था बेचैन और ब्लैकमेल’ बीटेक छात्र के मामले में पुलिस का बड़ा बयान

JE commits suicide along with family: प्रदीप के मुताबिक, रात में दोनों साथ थे। काफी देर तक घर में बैठे रहे। इसके बाद दोनों रात करीब 11 बजे तक सड़क पर टहल रहे थे। लेकिन बातचीत से ऐसा नहीं लगा कि शैलेंद्र परेशान है या वह कुछ इस तरह का कदम उठा सकता है। जगन्नाथ ने बताया कि शैलेंद्र के फोन आने के बाद उन्होंने आनन-फानन कई लोगों को कॉल किया। उन्होंने सुल्तानपुर गांव निवासी राजेश को तुरंत भेजा। राजेश ने शैलेंद्र के घर पहुंचकर जगन्नाथ को पूरी बात बताई। जगन्नाथ ने ही पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी।

read more: मंत्री पद छीनो….पार्टी से निकालो…पार्थ चटर्जी को लेकर टीएमसी में दो फाड़, पार्टी नेता ने की ये मांग

इसके बाद करीब 9.43 बजे कंट्रोल रूम से जानकीपुरम थाने में सूचना दी गई। जगन्नाथ के मुताबिक, वह शैलेंद्र की बात सुनकर उसे समझाने का प्रयास कर रहे थे, लेकिन शैलेंद्र फफक पड़ा। वह खुद पर नियंत्रण नहीं रख सका। जगन्नाथ ने कहा कि वह पहुंच रहे हैं, कुछ गलत न करें।

 
Flowers