Home Minister Amit Shah will be on UP tour today

Amit Shah Today Program : आज यूपी दौरे पर रहेंगे गृहमंत्री अमित शाह, तीन बड़ी जनसभाओं को करेंगे संबोधित

Amit Shah Today Program : देश के केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह आज उत्तर प्रदेश के दौरे पर रहेंगे। इस दौरान गृहमंत्री शाह कुशीनगर

Edited By :   Modified Date:  May 27, 2024 / 08:09 AM IST, Published Date : May 27, 2024/8:09 am IST

लखनऊ : Amit Shah Today Program : देश भर में हो रहे लोकसभा चुनाव के 6 चरणों कका मतदान पूरा हो चुका है। वहीं 1 जून को सातवें और अंतिम चरण का मतदान होना है। सातवें और अंतिम चरण के मतदान से पहले भाजपा के दिग्गज नेता लगातार उत्तर प्रदेश और बिहार के दौरे पर आ रहे हैं। इसी कड़ी में देश के केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह आज उत्तर प्रदेश के दौरे पर रहेंगे। इस दौरान गृहमंत्री शाह कुशीनगर, बलिया और वाराणसी में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार, गृहमंत्री शाह 12ः30 बजे कुशीनगर के उदित नारायण डिग्री कालेज, दोपहर दो बजे बलिया के लालमणि ऋषि इंटर कॉलेज के मैदान व चार बजे वाराणसी में ब्रह्म बाबा मंदिर के पास, गोसांईपुर में आयोजित चंदौली लोकसभा क्षेत्र की जनसभा को संबोधित करेंगे।

यह भी पढ़ें : CG Rain News : छत्तीसगढ़ के इन इलाकों में आंधी-तूफ़ान ने मचाई तबाही, कई पेड़ और बिजली के खंभे उखड़ें, बाल-बाल बचे लोग 

इन जगहों पर प्रचार करेंगे सीएम योगी

Amit Shah Today Program : वहीं, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मऊ, गाजीपुर, सोनभद्र व वाराणसी में चुनाव प्रचार करेंगे। योगी सुबह 11ः25 बजे मऊ के जनता इंटर कालेज के सामने स्थित मैदान में आयोजित घोसी लोस की जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद दोपहर 12ः35 बजे गाजीपुर के महादेवा मंदिर के सामने बैजलपुर, दोपहर 2ः10 बजे राबर्टसगंज में रामलीला मैदान, दुद्धी, सोनभद्र में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे। वह दोपहर 3ः40 बजे वाराणसी के सर्वोदय इंटर कालेज के मैदान में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे।

इसके बाद सायं 4ः45 बजे वाराणसी में कचहरी के पास स्थित रामआसरे वाटिका में आयोजित अधिवक्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे। वहीं, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी कुशीनगर, बलिया और वाराणसी में अमित शाह की जनसभाओं में सम्मिलित रहेंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers