husband killed wife to refuse sex with him

पति की हवस की भूख पत्नी पर पड़ी भारी, SEX करने से इंकार करने पर उतारा मौत के घाट

husband killed wife to refuse sex with him twice in a day viral news ; राज छिपाने के लिए लाश को बोरे में पैक कर मुरादाबाद के जंगलों में फेंक

Edited By :   Modified Date:  December 10, 2022 / 01:47 PM IST, Published Date : December 10, 2022/1:16 pm IST

husband killed wife to refuse sex with him ; अमरोहा; उत्तर प्रदेश के अमरोहा से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। जहां एक पति ने अपनी पत्नी को बेरहमी से मारकर मौत के घाट उतार दिया । यह घटना 5 दिसंबर की बताई जा रही है। जहां अनवर नाम के आदमी ने अपनी पत्नी रुखसार को सिर्फ इसलिए मौत के घाट उतार दिया क्योकि उसने दोबारा सेक्स करने से माना कर दिया। जिसके बाद नाराज होकर पति ने आधी रात को पत्नी को मौत की नींद सुला दिया। जिसके बाद राज छिपाने के लिए लाश को बोरे में पैक कर मुरादाबाद के जंगलों में फेंक आया. यही नहीं, आरोपी ने अमरोहा के नगर कोतवाली में पत्नी की गुमशुदगी दर्ज करा दी।

यह भी पढ़े : Ex-Girlfriend के मंगेतर के घर के बाहर युवक ने कर दिया ऐसा कांड, सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

पुलिस ने आरोपी को लिया हिरसात में

husband killed wife to refuse sex with him : जिसके बाद जब पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की तो धीरे धीरे राज़ से पर्दा उठ गया। तो पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया। जिसके बाद सख्ती से पूछताछ के बाद घटना का खुलासा हुआ हालांकि पहले आरोपी पूछताछ में इनकार करता रहा, लेकिन जब सख्ती से पूछताछ की गई तो वह टूट गया और अपना गुनाह कबूल कर लिया. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही जिस रस्सी से गला दबाकर महिला की हत्या की गई थी। उसे भी बरामद कर लिया गया है। इसके साथ ही इस गुना को छुपाना में आरोपी भाई ने भी साथ दिया था। उसे भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह भी पढ़े : पुलिस से पंगा लेना पड़ा भारी, आधा दर्जन से ज्यादा लोग गिरफ्तार, जानें पूरा मामला…

घटना की पुलिस ने दी जानकारी

husband killed wife to refuse sex with him: जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि आरोपी पति का नाम अनवर है और उसकी उम्र 34 साल है जबकि पत्नी का नाम रुखसार था जिसकी उम्र 30 साल थी. दोनों की शादी 9 साल पहले साल 2013 में हुई थी और उनके तीन बच्चे भी हैं. दरअसल रात में पति ने पत्नी से पहली बार सेक्स करने को कहा तो उसने मना नहीं किया, लेकिन इसके बाद जब वे सो गए तो वह उसे फिर से जगाकर सेक्स करना चाहता था. जब पति ने पत्नी से इसकी मांग की तो पत्नी ने मना कर दिया. इसके बाद दोनों में झगड़ा शुरू हो गया और यह गंभीर विवाद का रूप ले लिया. इस दौरान पति ने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। जिसके बाद आरोपी और उसके भाई ने लाश को ठिकाने लगाने के लिए दूर जंगल में फेक दिया और गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवा दी

यह भी पढ़े : विश्व कप से बाहर होने के बाद ब्राजील में पसरा सन्नाटा

बाइक और कैंची बरामद

husband killed wife to refuse sex with him ; इसके साथ ही आगे जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया की आरोपियों के कब्जे से वह मोटरसाइकिल भी बरामद कर ली है। जिस पर लादकर आरोपियों ने लाश को जंगल में ले जाकर फेंका था. वही महिला को कोई पहचान न ले इसके लिए उन्होंने उसके बाल भी कट दिए थे . वही मृतका के बाल काटने में इस्तेमाल की गई कैंची भी बरामद कर ली गई है. साथ ही उनकी निशानदेही पर महिला के कपड़े भी बरामद किए गए. बताया गया कि दोनों ने मिलकर रुखसार की गला घोंटकर हत्या कर दी थी।