Husband played with wife such a bloody scene, you must not have seen

पति ने पत्नी के साथ खेला ऐसा खूनी खेल, आज तक नहीं देखा होगा आपने !

Husband played with wife such a bloody scene, you must not have seen till today! ससुराल में युवक का शव पेड़ से लटका मिला...

Edited By: , June 27, 2022 / 03:43 PM IST

कन्नौज :कन्नौज जिले के ठठिया थाना क्षेत्र में अपनी ससुराल में रह रहे एक युवक का शव आंगन में नीम के पेड़ से लटका मिला, जबकि खून से लथपथ उसकी पत्नी की लाश कमरे से बरामद हुई। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार कन्नौज जिले के ठठिया थाना क्षेत्र के श्रीनगर गांव में रविवार सुबह की सुबह इस घटना की जानकारी तब हुई जब दंपति का तीन वर्षीय पुत्र सुबह नींद से जगा और उसने अपनी मां को जगाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं उठी तो रोते हुए बाहर आया।

भी पढ़ें: आजम खां ने दिया चौंकाने वाला बयान, कहा – उम्मीदवार हार जाए, तो वह राजनीति छोड़ दे..

इसके बाद गांव के लोग भीतर पहुंचे तो घटना के बारे में पुलिस को सूचित किया। अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) डॉ अरविन्द कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा कि दोनों की मृत्यु कैसे हुई। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ठठिया थाना क्षेत्र के श्रीनगर गांव निवासी रामस्वरूप ने लगभग छह वर्ष पूर्व अपनी बेटी की शादी इटावा जिले के जसवंतनगर क्षेत्र के गांव सुगंध नगर निवासी शक्ति सिंह के साथ की थी। शादी के बाद से ही पत्नी आरती और शक्ति के बीच मनमुटाव रहने लगा, जिसके कारण 15 दिन पूर्व आरती का भाई अपनी बहन को गांव बुला लाया था।

यह भी पढ़ें:  जीएसटी करने जा रहा अपने नियमों में कई बदलाव, इस क्षेत्र में वसूलेगी 28 प्रतिशत Extra GST, जल्द होगा ऐलान… 

गत 22 जून को शक्ति अपनी पत्‍नी आरती व अपने पुत्र को बुलाने ठठिया के श्रीनगर गांव में आया हुआ था। वह गांव में ही रुका हुआ था। ससुराल के लोगों ने गांव के बाहर बने मकान में रहने के लिए जगह दी थी और शक्ति अपनी पत्नी आरती और पुत्र शिवा के साथ रह रहा था।

यह भी पढ़ें: ट्रेकिंग करते खाई में 150 फीट नीचे गिरा युवक, संदिग्ध स्थिति में मिला शव.. 

रविवार की सुबह जब तीन वर्षीय पुत्र शिवा की नींद खुली तो वह मां को उठाने गया। जब मां नहीं उठी, तो वह बाहर आकर जोर से रोने लगा। तब तक आसपास के लोग भी वहां पहुंच गए। लोग जब घर के भीतर पहुंचे तो वहां का नजारा देखकर हतप्रभ रह गए। कमरे में खून से लथपथ आरती का शव पड़ा था, जबकि आंगन में खड़े नीम के पेड़ से लगे फंदे में शक्ति का शव लटका था।

यह भी पढ़ें: आमिर खान का ये रिकॉर्ड तोड़ पाना मुश्किल, केजीएफ, पुष्पा और बाहुबली जैसी फिल्में भी फेल… 

घटना की जानकारी मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. अरविन्द कुमार, क्षेत्राधिकारी दीपक दुबे और प्रियंका बाजपेई मौके पर पहुंचे। आरती की मां सुनीता ने बताया कि आरती और शक्ति के बीच मनमुटाव था और कभी-कभी मारपीट भी हो जाती थी।ऐसी आशंका जताई जा रही है कि पहले शक्ति ने अपनी पत्नी आरती को मारपीट कर मौत के घाट उतार दिया और फिर खुद नीम के पेड़ से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

read more: आईबीसी24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

 

 

#HarGharTiranga