सत्ता में फिर से आई BJP तो बनेगा दंगा मंत्री का नया पद, टिकैत बोले- नागपुर से आ चुके हैं ऑर्डर |

सत्ता में फिर से आई BJP तो बनेगा दंगा मंत्री का नया पद, टिकैत बोले- नागपुर से आ चुके हैं ऑर्डर

किसान नेता राकेश टिकैत ने ताजा हमला संघ प्रमुख के साथ पीएम मोदी और अमित शाह पर किया है। उनका कहना है कि बीजेपी की सरकारें सत्ता में लौटी तो दंगा मंत्री का नया पद बनेगा। If BJP comes to power again, it will become a new post of riot minister, Tikait said - orders have come from Nagpur

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : February 21, 2022/8:28 am IST

हरिद्वार। किसान नेता राकेश टिकैत ने ताजा हमला संघ प्रमुख के साथ पीएम मोदी और अमित शाह पर किया है। उनका कहना है कि बीजेपी की सरकारें सत्ता में लौटी तो दंगा मंत्री का नया पद बनेगा। वे एक दिवसीय दौरे पर हरिद्वार पहुंचे थे। उन्होंने कहा चुनाव बाद अगर भाजपा की सरकार आई तो यहां नई पोस्ट दंगा मंत्री की निकलने जा रही है। नागपुर से इसको लेकर ऑर्डर आ गया है कि दंगा मंत्री की एक पोस्ट और निकाली जाए।

read more: Chhattisgarhi News: बिहनिया ले जानव प्रदेस के हाल छत्तीसगढ़ी में | हमर बानी हमर गोठ | 21 Feb 2022

टिकैत ने कहा कि वो मंत्री गृहमंत्री के नीचे तीसरी पोजीशन पर अपना काम करेगा। किसान नेता ने कहा कि दंगा मंत्री से बयानबाजी करवाई जाएएगी, क्योंकि इनको सबको बयान देना पड़ते हैं तो सारे बदनाम हो जाते हैं। इस नई कवायद में कम से कम एक नेता ही बदनाम होगा। टिकैत का कहना था कि बीजेपी के सबसे बड़ी प्राथमिकता हिंदू-मुस्लिम के बीच भेदभाल पैदा कराना है। उनका कहना था कि इससे पार्टी को चुनाव में फायदा मिलता है। जब तक ऐसे नहीं होता तब तक ये लोग बेचैन रहते हैं।

read more: 7 की बड़ी बात | सुबह 7 बजे की बड़ी खबरें | CG Latest News Today | MP Latest News Today | 21 Feb 2022

राकेश टिकैत ने चुनाव में जनता को सचेत करते हुए कहा कि वो झूठे वादों में ना फंसे। हिंदू-मुस्लिम, जिन्ना, पाकिस्तान जो शब्द आते हैं, ये ढाई महीने के पैरोल पर आते हैं। लोग इनमें ज्यादा ना फंसे। रोजगार, स्वास्थ्य, जैसे मसलों पर प्रत्याशी से प्रश्न जरूर करें। टिकैत ने कहा किसान आंदोलन का फर्क चुनाव में पड़ना निश्चित है। अगर ईमानदारी से चुनाव होते हैं तो भाजपा को नुकसान होगा। किसान बीजेपी के साथ नहीं है।

 
Flowers