Liquor Ban Public Places : सार्वजानिक जगह पर पी शराब, तो खानी पड़ेगी जेल की हवा, प्रदेश सरकार ने लिया बड़ा फैसला | Liquor Ban in Lucknow

Liquor Ban Public Places : सार्वजानिक जगह पर पी शराब, तो खानी पड़ेगी जेल की हवा, प्रदेश सरकार ने लिया बड़ा फैसला

Liquor Ban Public Places in Lucknow: लोकसभा चुनाव के लिए आचार संहिता लागू होने के बाद लखनऊ जिला प्रशासन ने अब बड़ा कदम उठाया है।

Edited By :   Modified Date:  April 8, 2024 / 01:03 PM IST, Published Date : April 8, 2024/1:02 pm IST

लखनऊ : Liquor Ban Public Places in Lucknow: लोकसभा चुनाव के लिए आचार संहिता लागू होने के बाद लखनऊ जिला प्रशासन ने अब बड़ा कदम उठाया है। जिला प्रशासन ने शराब की दुकानों के बाहर या उसके आसपास समेत सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने पर पाबंदी लगा दी है। जिलाधिकारी सूर्यपाल गंगवार ने शराब विक्रेताओं को यह सुनिश्चित करने का निर्देश दिया है कि तय स्थानों के अलावा अन्य किसी भी स्थान पर शराब का सेवन न किया जाए।

यह भी पढ़ें : Kate Sharma Hot Photo : केट शर्मा के बोल्ड लुक ने उड़ाई यूजर्स की नींद, यहां देखें हॉट फोटोज 

हो सकती है 6 महीने का जेल

Liquor Ban Public Places in Lucknow:  जिला मजिस्ट्रेट ने कहा कि, सार्वजनिक स्थानों, शराब की दुकानों के बाहर पार्किंग स्थलों और सड़क के किनारे शराब पीने पर रोक है। उन्होंने कहा कि सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने से आम जनता को असुविधा हो सकती है और कानून व्यवस्था की स्थिति खराब हो सकती है। इसका उल्लंघन करने पर जुर्माना और छह महीने तक की जेल हो सकती है।

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp