Islamic flag hoisted instead of tricolor on madrasa

गणतंत्र दिवस के मौके पर फहराया गया इस्लामिक झंडा, हिरासत में 2 लोग, FIR के दिए निर्देश

Islamic flag hoisted instead of tricolor on madrasa मदरसे पर तिरंगा की जगह फहरा दिया इस्लामिक झंडा, एफआईआर के निर्देश

Edited By :   Modified Date:  January 26, 2023 / 06:14 PM IST, Published Date : January 26, 2023/6:14 pm IST

Islamic flag hoisted instead of tricolor on madrasa: बाराबंकी। आज भारत में 74वां गणतंत्र दिवस मनाया गया। पूरे देशभर में झंडा वंदन कर कार्यक्रम की प्रस्तुती दी गई। लेकिन यूपी के बाराबंकी जिले से मदरसे के उपर इस्लामिक झंडा फहराने का मामला सामने आया है। दरअसल, सुबेहा थाना क्षेत्र के रामपुर मजरा जमीन हुसैनाबाद गांव में गणतंत्र दिवस के मौके पर अशरफुल उलूम इमा इमदादिया साकिन मदरसा में तिरंगा की जगह इस्लामिक झंडा फहराया गया।

Islamic flag hoisted instead of tricolor on madrasa: बाकायदा झंडा फहराने के बाद मिष्ठान का वितरण बच्चों में किया। ग्रामीणों के अनुसार भवन में मदरसा संचालित किया जाता है। इस्लामिक झंडा देखकर स्थानीय लोगों में हड़कंप मच गया। सूचना पर आनन-फानन में पुलिस व तहसील प्रशासन के अधिकारी पहुंचे और झंडे को उतरवाया। तो वहीं पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया है।

Islamic flag hoisted instead of tricolor on madrasa: जबकि आयोजन करने वाले की तलाश चल रही है। गुरुवार सुबह पुलिस को सूचना मिली कि रामपुर गांव में एक भवन में गणतंत्र दिवस के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में इस्लामिक झंडा फहरा दिया गया है। फिलहाल इस मामले को लेकर पुलिस छानबीन कर रही है। इस मामले में सीओ ने बताया कि, जहां झंडा फहराने की बात हो रही है वह मदरसा नहीं है। इस मामले में एफआईआर दर्ज कराई जा रही है। निर्देश दे दिए गए हैं, कार्रवाई की जाएगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें