जेल में बंद बाहुबली अतीक अहमद लड़ेंगे चुनाव, जानिए किस पार्टी ने बनाया उम्मीदवार? | Jailed Bahubali Atiq Ahmed will contest the elections, know which party made the candidate?

जेल में बंद बाहुबली अतीक अहमद लड़ेंगे चुनाव, जानिए किस पार्टी ने बनाया उम्मीदवार?

प्रयागराज दौरे पर पहुंचे AIMIM के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि बाहुबली नेता अतीक अहमद प्रयागराज से एआईएमआईएम के उम्मीदवार होंगे।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : September 25, 2021/5:28 pm IST

प्रयागराज। प्रयागराज दौरे पर पहुंचे AIMIM के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि बाहुबली नेता अतीक अहमद प्रयागराज से एआईएमआईएम के उम्मीदवार होंगे। इससे पहले ओवैसी अतीक अहमद के घर भी गए थे और वहां लंच भी किया था। ओवैसी के ऐलान के वक्त मंच पर अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन भी मौजूद रहीं।

ये भी पढ़ें: छात्रावास में छात्राओं से छेड़छाड़-दुष्कर्म के मामले ने पकड़ा तूल, रमन ने कहा-बेटियां सुरक्षित नहीं, मरकाम बोले ‘न भूलें झलियामारी कांड’

ओवैसी की पार्टी यूपी में 100 सीटों पर चुनाव लड़ने की बात पहले भी कह चुकी है, ऐसे में उन्हें अपनी पार्टी के लिए किसी बड़े मुस्लिम चेहरे की तलाश है। इससे पहले अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन AIMIM में शामिल हुई थीं। हाल ही में ओवैसी गुजरात दौरे पर गए थे और साबरमती जेल में बंद अतीक अहमद से मिलने की इच्छा जताई थी। हालांकि प्रशासन ने उन्हें मिलने की इजाजत नहीं दी थी

ये भी पढ़ें: रोहिणी अदालत में गोलीबारी : अधीनस्थ अदालतों में सुरक्षा बंदोबस्त के लिए याचिकाएं दाखिल

बता दें कि बाहुबली नेता अतीक अहमद की प्रयागराज में काफी पैठ है। वह प्रयागराज पश्चिम से 5 बार लगातार विधायक रह चुके हैं। इसके अलावा समाजवादी पार्टी से वह फूलपुर से सांसद भी रह चुके हैं। माफिया घोषित किए जाने के बाद से अतीक के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई हो रही है। अब तक कई संपत्तियां जब्त और कुर्क की जा चुकी हैं।