Order issued regarding leave in police department

सिपाही की पत्नी की मौत के बाद पुलिस महकमे में मचा हड़कंप, पुलिस अधीक्षक ने सभी थाना में जारी किया आदेश…

Order issued regarding leave in police department: सिपाही की पत्नी की मौत के बाद पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

Edited By :   Modified Date:  April 21, 2024 / 05:25 PM IST, Published Date : April 21, 2024/5:25 pm IST

जालौन। उत्तर प्रदेश के जालौन से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां एक पुलिसकर्मी की पत्नी की मौत के बाद से पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया है। वहीं इस मामले को लेकर सोशल मीडिया पर भी एक पोस्ट जोरों का वायरल हो रहा है। इसके साथ ही यूपी पुलिस विभाग पर इस मामले को लेकर जिम्मेदार भी ठहराया जा रहा है।

Read more: PM Modi accused Congress: PM मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- इन्होंने परिवारवाद और भ्रष्टाचार का दीमक फैलाकर देश को खोखला कर दिया… 

दरअसल मामला यह है कि जालौन के रामपुरा थाना का है। जहां एक पुलिसकर्मी अपनी पत्नी के इलाज के लिए थानाध्यक्ष से गुहार लगाता रहा। लेकिन छुट्टी न मिलने की वजह से सिपाही की पत्नी की मौत हो जाती है। इस मामले अब पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है। वहीं अब सिपाही की पत्नी और नवजात की मौत के बाद बड़े अधिकारियों ने इस मामले को संज्ञान में लिए। जिसके बाद से पुलिस अधीक्षक ने पुलिसकर्मियों की छुट्टी को लेकर आदेश जारी किया।

Read more: Jhalawar Road Accident: भीषण सड़क हादसा! तीन भाइयों समेत नौ लोगों की दर्दनाक मौत, सदमे में आए परिजन… 

बता दें कि रामपुरा थाने में तैनात पुलिसकर्मी की पत्नी व नवजात बच्ची की मौत के बाद आदेश जारी किया है। जानकारी के मुताबिक एसपी ने किसी भी पुलिसकर्मी के अवकाश प्रार्थना पत्र को न रोके जाने का सभी थाना प्रभारियों को आदेश दिया। वहीं आकस्मिकता होने पर अवकाश प्रार्थना पत्र को सीधे गोपनीय सहायक के नंबर पर भेजने का भी आदेश जारी किया है। रामपुरा थाना प्रभारी के द्वारा छुट्टी की संतुति न करने के कारण पत्नी का प्रसव कराने पुलिसकर्मी अपने घर नहीं जा सका था।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें- https://www.facebook.com/IBC24News

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp