SDO Beats Consumer: SDO साहब को आया गुस्सा तो समस्या लेकर आए उपभोक्ता की ही कर दी धुनाई, ऑफिस में पीटा लात घुंसो से | Electricity Department SDO Beats Consumer in govt Office

SDO Beats Consumer: SDO साहब को आया गुस्सा तो समस्या लेकर आए उपभोक्ता की ही कर दी धुनाई, ऑफिस में पीटा लात घुंसो से

SDO Beats Consumer: SDO साहब को आया गुस्सा तो समस्या लेकर आए उपभोक्ता की ही कर दी धुनाई, ऑफिस में पीटा लात घुंसो से,

Edited By :   Modified Date:  February 13, 2024 / 10:21 AM IST, Published Date : February 13, 2024/10:20 am IST

अजीत कुमार सेठ, जौनपुर: SDO Beats Consumer वैसे तो ये कहावत तो प्रचलित है कि ‘ऐसी कोई गली नहीं जहां यूपी वालों की चली नहीं’, लेकिन ये कहावत को उत्तर प्रदेश के अफसर अपने ऑफिस में ही लागू करने लगे हैं। जी हां उत्तर प्रदेश के अफसर सरकारी ऑफिस में लोगों के साथ दबंगई करने लगे हैं। ऐसा ही एक वीडियो जौनपुर से सामने आया है, जहां एसडीओ ने उपभोक्ता की धुनाई कर दी। फिलहाल एसडीओ के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया और आगे कार्रवाई की जा रही है।

Read More: शुक्र गोचर के बाद से इन राशि वालों का शुरू हो गया शुभ समय, आज से बदलेगी तकदीर, मिलेग धन वैभव

SDO Beats Consumer मिली जानकारी के अनुसार एक युवक अपने बिजली बिल में सुधार करवाने आया था। विद्युत विभाग के कर्मचारियों ने उन्हें इस संबंध में एसडीओ मनीष कुमार सिंह से मुलाकात करने की सलाह दी। अपनी समस्या लेकर युवक मनीष कुमार सिंह के पास पहुंचा। यहां युवक की समस्या सुनने के बाद मनीष कुमार अचानक बौखला गए और युवक की धुनाई कर दी। सोशल मीडिया पर एसडीओ मनीषस कुमार की करतूत का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Read More: CG Budget Session 2024 7th Day: आज सदन में पेश की जाएगी CAG रिपोर्ट.. गोमती लाएगी ध्यानाकर्षण, जानें बजट सत्र के 7वें दिन की पूरी हलचल

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एसडीओ मनीष कुमार सफेद और हरे जैकेट में नजर आ रहे हैं। नजर क्या आ रहे हैं वो तो उपभोक्ता का पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं। गुंडई पर उतरे मनीष कुमार न सिर्फ हाथ चलाए बल्कि लात घुसे भी युवक पर चला दिए। फिलहाल पीड़ित की शिकायत पर बिजली विभाग के एमडी ने कार्रवाई करने की बात कही है।

Read More: Basant Panchami: बसंत पंचमी पर ये काम करने से मां सरस्वती होती है खुश, जरूर करें ऐसा काम 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp