Kejriwal will meet former CM Akhilesh Yadav on Wednesday

CM अरविंद केजरीवाल बुधवार को करेंगे पूर्व सीएम अखिलेश यादव से मुलाकात, इस मुद्द पर होगी खास चर्चा

केजरीवाल बुधवार को करेंगे पूर्व सीएम अखिलेश यादव से मुलाकात:Kejriwal will meet former CM Akhilesh Yadav on Wednesday

Edited By :   Modified Date:  June 6, 2023 / 01:33 PM IST, Published Date : June 6, 2023/12:37 pm IST

Kejriwal will meet former CM Akhilesh Yadav on Wednesday : लखनऊ। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बुधवार को यहां समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात करेंगे। केजरीवाल की यह मुलाकात दिल्ली में प्रशासनिक सेवाओं पर नियंत्रण संबंधी केंद्र के अध्यादेश के खिलाफ राजनीतिक दलों के नेताओं से समर्थन मांगने के बीच हो रही है।

read more : Pendra news: अनिश्चितकालीन हड़ताल पर बैठे सहकारी समिति कर्मचारी संघ, तीन सूत्रीय मांग को लेकर कर रहे प्रदर्शन 

Kejriwal will meet former CM Akhilesh Yadav on Wednesday : सपा के मुख्य प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा, ”केजरीवाल यहां बुधवार शाम अखिलेश से मुलाकात करेंगे।” सपा के एक नेता ने कहा कि आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह इस दौरान केजरीवाल के साथ हो सकते हैं। हालांकि उन्होंने बैठक के एजेंडे के बारे में विस्तार से जानकारी नहीं दी।

read more : शादी के तीन महीने बाद ही प्रेग्नेंट हो गई स्वरा भास्कर, बेबी बंप के साथ तस्वीर शेयर कर दी जानकारी

केंद्र ने भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) और केन्द्र शासित राज्यों के (दानिक्स) कैडर के अधिकारियों के तबादले और उनके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई के लिए राष्ट्रीय राजधानी सिविल सेवा प्राधिकरण बनाने के उद्देश्य से 19 मई को एक अध्यादेश जारी किया था। यह अध्यादेश सर्वोच्च न्यायालय की ओर से दिल्ली में निर्वाचित सरकार को पुलिस, सार्वजनिक व्यवस्था और भूमि से संबंधित मामलों को छोड़कर अन्य मामलों का नियंत्रण सौंपने के बाद लाया गया था।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें