Liquor worth more than 2 crore seized

2 करोड़ से ज्यादा की अंग्रेजी शराब बरामद, तस्करी का तरीका देख उड़ जाएंगे आपके भी होश

Liquor seized in UP : यूपी के चंदौली जिले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। बिहार की तरफ जा रहे एक कंटेनर ट्रक से 1210 पेटी अवैध अंग्रेजी

Edited By :   Modified Date:  July 11, 2023 / 08:37 AM IST, Published Date : July 11, 2023/8:37 am IST

लखनऊ : Liquor seized in UP : यूपी के चंदौली जिले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। बिहार की तरफ जा रहे एक कंटेनर ट्रक से 1210 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब बरामद की है। पुलिस द्वारा बरामद कुल 10 हजार 890 लीटर शराब की अनुमानित कीमत दो करोड़ से ज्यादा बताई जा रही है। वहीं पुलिस ने एक अंतरराज्यीय तस्कर को भी गिरफ्तार किया है। एसपी अंकुर अग्रवाल ने शराब पकड़ने वाली पुलिस टीम को 50 हजार रुपये इनाम देने की घोषणा की।

यह भी पढ़ें : सूर्य की तरह चमकेगा इन राशि वालों का भाग्य, करियर में होगी उन्‍नति, मिलेगी धन-दौलत 

एसपी अंकुर अग्रवाल ने कही ये बात

Liquor seized in UP :  एसपी ने बताया कि जिले में मादक पदार्थों के रोकथाम के लिए लगातार अभियान चलाया जा रहा है। रविवार दोपहर ढाई बजे सर्विलांस, स्वाट और बबुरी पुलिस की टीम बबुरी थाना क्षेत्र के पांडेयपुर मोड़ के पास एक ट्रेलर को रोककर चेक किया। ट्रेलर में 1210 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब थी। बरामद अवैध शराब की अनुमानित कीमत 02 करोड़ 18 लाख रुपये है।

यह भी पढ़ें : गृह मंत्री अमित शाह का मध्य प्रदेश दौरा आज, सीएम समेत कई दिग्गज नेताओं के साथ करेंगे बैठक 

पूछताछ में आरोपी ने किया खुलासा

Liquor seized in UP :  वहीं तस्कर राजस्थान के जोधपुर जिले के बालेशर थाना अंतर्गत ढढनियां गांव निवासी मोहन राम को गिरफ्तार किया। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि फर्जी बिल्टी पेपर बनाकर पुलिस को धोखा देने के लिए गाड़ी पर फर्जी नंबर प्लेट लगाकर हरियाणा एवं अन्य प्रांतो से बिहार में बिक्री के लिए अवैध शराब की तस्करी होता है। पुलिस तस्कर पर विधिक कार्रवाई में जुटी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें