Love affair between brother-sister

रिश्तें में थे भाई-बहन, चल रहा था दो साल से लव अफेयर, रेलवे पटरी पर मिली दोनों की लाशें

Edited By :   Modified Date:  March 13, 2023 / 05:24 PM IST, Published Date : March 13, 2023/5:24 pm IST

Love affair between brother-sister: उत्तर प्रदेश के उन्नाव के गंगाघाट कोतवाली इलाके में सोमवार सुबह रेलवे ट्रैक के किनारे प्रेमी युगल का शव मिलने से सनसनी फैल गई। रेल चालक ने इसकी सूचना रेलवे विभाग को दी। आरपीएफ के साथ गंगाघाट कोतवाली की पुलिस ने पहुंचकर शव को कब्जे में लिया। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

यहाँ नगर पंचायत को मिला हेलीकॉप्टर संचालको से शुल्क वसूलने का अधिकार, हर फेरे के मिलेंगे 1000 रुपये

कोतवाली प्रभारी ने बताया कि युवक कानपुर के थाना चौबेपुर के इंदलपुर के रहने वाले कुंज बिहारी का बेटा राजबहादुर है। वही युवती की पहचान उसके मामा की बेटी शिवानी के रूप में पहचान हुई है। उन्होंने बताया कि युवक और युवती में प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी बात का परिजन विरोध करते थे । दोनों शादी भी करना चाहते थे लेकिन यह मुमकिन नहीं हो पाया। संभवतः दोनों ने आत्महत्या कर ली हैं।

‘मोदी को मारो अडानी अपने आप मर जायेगा’, कांग्रेस नेता ने रैली को सम्बोधित करते हुए दिया भाषण

Love affair between brother-sister: पुलिस को मौके से एक बैग और उसके भीतर दो मोबाइल भी मिले हैं। वही पुलिस ने पास ही एक कानपुर पासिंग का डिस्कवर बाइक भी बरामद किया हैं। पहले आशंका जताई जा रही थी की दोनों को किसी ने ट्रेन से धक्का दे दिया हो लेकिन शिनाख्ती के बाद मौत की वजहों का खुलासा हो गया। दोनों ने ख़ुदकुशी से पहले अपने हाथ भी बाँध लिए थे।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक