Mainpuri Lok Sabha Bye Election 2022: Samajwadi Party's Akhilesh Yadav

‘अस्पताल का बोलकर, भाजपा मे चले गए…’ शिवपाल सिंह ने मैनपुरी भाजपा उम्मीदवार पर साधा निशाना, बहू डिंपल यादव के लिए कही ये बड़ी बात

Mainpuri Lok Sabha Bye Election 2022: जसवंत नगर विधानसभा से विधायक शिवपाल सिंह यादव अपनी बहू डिंपल यादव के चुनावी प्रचार में लगे हुए हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : November 26, 2022/2:01 pm IST

मैनपुरी। Mainpuri Lok Sabha Bye Election 2022 :  उत्तर प्रदेश की 1 लोकसभा सीट पर उपचुनाव होने वाला है। जसवंत नगर विधानसभा से विधायक शिवपाल सिंह यादव इस समय अपनी बहू डिंपल यादव के चुनावी प्रचार में लगे हुए हैं। सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव के गुजरने के बाद चाचा शिवपाल सिंह यादव और भतीजे अखिलेश यादव के बीच की दूरियां खत्म होती जा रही हैं। डिंपल यादव को टिकट मिलने के बाद वह अपने चाचा शिवपाल का आशीर्वाद लेने पहुंची।

read more : विजय देवरकोंडा ने रश्मिका मंदाना के साथ लिए सात फेरे! वायरल हुई शादी की तस्वीरें

चाचा शिवपाल के पैर छूते हुए

Mainpuri Lok Sabha Bye Election 2022 : इसी बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। जिसमें अखिलेश सिंह यादव चुनावी मंच पर चाचा शिवपाल के पैर छूते हुए नजर आ रहे थे। वही डिंपल यादव ने भी चाचा से मुलाकात कर चुनाव में समर्थन मांगा सपा विधायक शिवपाल सिंह यादव ने भी सभी दूरियां खत्म करते हुए डिंपल यादव के समर्थन का ऐलान कर दिया। इतना ही नहीं वह चुनावी रण क्षेत्र में उतर कर अपनी बहू के लिए जनता से वोट मांगते हुए नजर आ रहे हैं। अपने क्षेत्र के चौबिया गांव शिवपाल सिंह यादव ने अपने समर्थकों के बीच डोर टू डोर वोट मांगे।

read more : Teachers Bharti Latest News 2022 : शिक्षकों के लिए हजारों पदों पर निकली भर्ती, जल्दी करें आवेदन, जानें फॉर्म भरने की प्रक्रिया और लास्ट डेट 

भाजपा प्रत्याशी रघुराज सिंह पर भी बोला हमला

Mainpuri Lok Sabha Bye Election 2022 : इस दौरान उन्होंने कहा कि जब हमारे घर की बहू चुनावी मैदान में उतर चुकी है तो सभी गलतियां भूल हम सभी एक हो गए हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि हमने अखिलेश यादव से कह दिया है की हम सभी साथ रहेंगे और एकजुट होकर रहेंगे इसी बीच शिवपाल सिंह यादव ने अपने स्तर से और भाजपा प्रत्याशी रघुराज सिंह शाक्य पर भी हमला बोला चुनावी मंच से ललकार ते हुए अपने समर्थकों के बीच उन्होंने कहा की बहू डिंपल यादव के खिलाफ रघुराज सिंह चुनाव लड़ रहे हैं वह अपने आपको हमारा शिष्य बताते हैं। असली शिष्य होते तो हम को छोड़कर नहीं जाते और तो और हमारी बहू के खिलाफ उनको चुनावी मैदान में नहीं उतरना चाहिए था। अगर शिष्य थे तो उनका कर्तव्य बनता है कि वह है हमेशा गुरु के साथ रहे लेकिन वह है। अपने गुरु को बिना बताए ही चले गए और भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया।

read more : रेलवे ने यात्रियों को दिया बड़ा झटका, 3 महीनों के लिए रद्द की ये ट्रेनें, बुकिंग करवाने से पहले देख लें लिस्ट 

 

शिवपाल यादव ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा कि हमने जब रघुराज को फोन किया था। तो उन्होंने बताया कि वह अपना टेस्ट करवाने गए हैं। तबीयत खराब है। जवाब में हमने कहा कि हम डॉक्टर को फोन किए दे रहे हैं। अस्पताल में उनके परिचित के अच्छे डॉक्टर हैं। इसके बाद अभी मैंने फोन किया तो मालूम चला कि वह अस्पताल नहीं गए थे। फिर दूसरे दिन खबर सामने आई की रघुराज ने भारतीय जनता पार्टी जॉइन कर ली है।

read more : राजिम के सरकारी स्कूल में छात्रों के बीच खूनी संघर्ष, चार की हालत गंभीर, फैली सनसनी

हम सभी साथ रहेंगे और एकजुट होकर रहेंगे-शिवपाल

इस समय विधायक शिवपाल सिंह यादव अपनी बहुत डिंपल यादव के चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक रहे हैं। इतना ही नहीं चाचा का अपनी बहू के प्रति चुनावी प्रचार देख भतीजे अखिलेश यादव शिवपाल का पूरा साथ दे रहे हैं। चुनाव में जनता का आकर्षण कैसे पार्टी की ओर खींचना है चाचा यह भली-भांति जानते हैं। जिस वजह से अखिलेश यादव याद भी चाचा की हर बात मान रहे हैं। शिवपाल में बहुत डिंपल यादव को लेकर कहा की बहू ने टेलीफोन किया था कि चाचा हम चुनाव लड़ेंगे। आ जाओ एक साथ रहना है। जब घर का कोई उम्मीदवार चुनावी मैदान में उतर रहा हो तो पूरे परिवार को उसका साथ देना चाहिए। जो चाचा शिवपाल सिंह यादव ने अपनी बहू का साथ दिया है। ऐसे में यह कयास लगाए जा रहे हैं की डिंपल यादव का जीतना तय है। मैनपुरी की जनता डिंपल यादव का पूरा समर्थन कर रही है। सूत्रों की माने इस बार भी बीजेपी को मैनपुरी गंवानी पड़ सकती है।

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें