जमीन विवाद को लेकर मारपीट में एक व्यक्ति की मौत, भाई घायल |

जमीन विवाद को लेकर मारपीट में एक व्यक्ति की मौत, भाई घायल

जमीन विवाद को लेकर मारपीट में एक व्यक्ति की मौत, भाई घायल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : August 7, 2022/4:39 pm IST

गोंडा (उत्तर प्रदेश), सात अगस्त (भाषा) गोंडा जिले में रविवार को खेत में खंभा गाड़ने को लेकर दो पक्षों के बीच हुए विवाद में एक युवक की मौत हो गई तथा दूसरा गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

क्षेत्राधिकारी (नगर) लक्ष्मीकांत गौतम ने यहां बताया कि जिले के कोतवाली देहात क्षेत्र के ठढ़क्की पट्टी ग्राम पंचायत के ठाकुर दीन पुरवा में रविवार को पूर्वाह्न खेत में खंभा गाड़ने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। इस दौरान एक पक्ष ने लाठी, भाला, फरसा आदि से लैस होकर दूसरे पक्ष पर हमला कर दिया।

उन्होंने बताया कि इस वारदात में अरुण प्रसाद मिश्र (36) को गंभीर चोटें आईं। उसे बचाने की कोशिश कर रहे छोटे भाई शिवाकर मिश्रा (32) पर भी हमलावरों ने धारदार हथियार से वार किया, जिससे वह भी गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

दोनों को जिला अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने अरुण को मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना प्रकार स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। घायल शिवाकर का जिला चिकित्सालय में उपचार चल रहा है।

गौतम ने बताया कि शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर छापेमारी की जा रही है।

भाषा सं सलीम

संतोष

संतोष

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)