जौनपुर में ट्रेन की चपेट में आकर युवक की मौत, युवती गंभीर रूप से घायल |

जौनपुर में ट्रेन की चपेट में आकर युवक की मौत, युवती गंभीर रूप से घायल

जौनपुर में ट्रेन की चपेट में आकर युवक की मौत, युवती गंभीर रूप से घायल

:   Modified Date:  February 11, 2024 / 08:25 AM IST, Published Date : February 11, 2024/8:25 am IST

जौनपुर (उप्र), 11 फरवरी (भाषा) उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में एक युवक और युवती ट्रेन की पटरी पर लेट गए और इस बीच ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत हो गयी तथा उसकी प्रेमिका गंभीर रूप से घायल हो गयी है। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

अपर पुलिस अधीक्षक (शहर) बृजेश कुमार ने बताया कि वाराणसी जिले के फूलपुर थाना क्षेत्र के कुंआर बाजार के पास स्थित अहिरान गांव के निवासी सोनू राजभर (24) तथा उसी गांव की वंदना राजभर (22) शनिवार दोपहर को शंकरगढ़ क्रासिंग के पास थे। वे दोनों मुंबई से आने वाली गोदान एक्सप्रेस को देखकर पटरी पर लेट गए और ट्रेन की चपेट में आने से सोनू की मौत हो गयी और जब वंदना अचानक उठकर जाने लगी तो ट्रेन की टक्कर से उसके दोनों हाथ कट गए।

कुमार ने बताया कि सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी सुरेन्द्र नाथ सिंह ने अपने वाहन से वंदना को जिला चिकित्सालय में भर्ती करवाया। घटना की सूचना पर देर शाम मौके पर पहुंचे परिजनों ने दोनों की शिनाख्त की।

पीड़िता के भाई सूर्यभान ने बताया कि वंदना परिवार में सबसे छोटी है। उसकी दो दिन पहले शादी तय हुई थी। शनिवार की सुबह 10 बजे दोनों घर छोड़कर चले गए थे।

भाषा सं आनन्द गोला

गोला

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)