Married woman commits suicide after being harassed of young man

शादी के बाद भी इस बात के लिए तंग करता था युवक, पति और सास की हत्या करने का देता था धमकी, महिला ने उठाया ये खौफनाक कदम

Married woman commits suicide after being harassed of young man

Edited By: , September 22, 2022 / 05:30 PM IST

मुजफ्फरनगर : Married woman commits suicide  उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में एक विवाहिता ने कथित रूप से एक युवक और उसके दो साथियों की प्रताड़ना से तंग आकर खुदकुशी कर ली। पुलिस सूत्रों ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के जनकपुर इलाके में पूजा (26) ने बुधवार को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पूजा की शादी इसी साल अप्रैल में हुई थी।

Read more :  दैनिक वेतनभोगी कर्मचारियों की हड़ताल खत्म, सीसीएम और डीएफओ से मांगों को लेकर मिला आश्वासन

Married woman commits suicide सूत्रों के मुताबिक, परिजनों का आरोप है कि सोनू नामक युवक अपने साथियों विजयपाल और राहुल की मदद से पूजा पर शादी करने का दबाव बनाते हुए उसे परेशान करता था। सूत्रों के अनुसार, तीनों अभियुक्तों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी गई है।

Read more : न्यायालय ने आईओए संविधान में संशोधन के लिए पूर्व न्यायाधीश नागेश्वर राव को नियुक्त किया

सूत्रों के मुताबिक, परिजनों ने बताया है कि सोनू पूजा की शादी से पहले से ही उसे परेशान करता था और 23 अप्रैल को उसकी शादी के बाद भी उसने अपनी हरकतें जारी रखीं। मामले में दर्ज मुकदमे में आरोप लगाया गया है कि सोनू ने पूजा को धमकी दी थी कि अगर उसने उससे शादी नहीं की तो वह उसके पति और सास की हत्या कर देगा। मुकदमे में कहा गया है कि सोनू की प्रताड़ना से तंग आकर युवती ने आत्मघाती कदम उठा लिया।