Mathura: Man arrested for killing girlfriend

शारीरिक संबंध के बाद गर्लफ्रेंड ने रखी ऐसी डिमांड, परेशान प्रेमी ने कर दी हत्या

मथुरा के जमालपुर गांव में प्रेमिका की हत्या के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : September 12, 2021/1:14 am IST

मथुरा । मथुरा के जमालपुर गांव में प्रेमिका की हत्या के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।

Read More News: पौधे तोड़ने गए एक बच्चे समेत 4 लोगों को ​वन विभाग के अधिकारियों ने लिया हिरासत में, तीन घंटे तक रखा लॉकअप में

पुलिस ने बताया कि आरोपी रंजीत (22) को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के अनुसार आरोपी ने नीरज देवी को अपने रास्ते से हटाने के लिए साजिश रची थी क्योंकि वह हमेशा उस पर धन के लिए दबाव डालती थी और उस पर पहले से एक लाख रुपये का कर्ज था।

Read More News: ‘राजनीतिक मंशा के आधार पर किए गए पटवारियों के तबादले’ पूर्व विधायक हेमंत कटारे ने सरकार पर लगाए आरोप

थाना प्रभारी अवधेश प्रताप सिंह ने बताया, ‘‘रंजीत दोपहिया वाहनों का मैकेनिक था। उसे हाथरस जिला में उसके घर से गिरफ्तार किया गया।’’ पुलिस ने रंजीत को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो सारी सच्चाई सामने आ गई। आरोपी ने बताया कि नीरज से करीब 5 साल से उसका प्रेम-प्रसंग चल रहा था। हत्या के आरोपी प्रेमी ने पुलिस को बताया कि नीरज उससे पैसे और आभूषणों की डिमांड करती थी, जिन्हें पूरा करने के चक्कर में उसके ऊपर काफी कर्ज भी हो गया। आरोपी के पास से पुलिस ने महिला का मोबाइल, हत्या में इस्तेमाल तमंचा, एक खोखा कारतूस और एक बाइक बरामद की है।

Read More News: कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल होने का वेदराम मनहरे को मिला इनाम, बनाए गए नशा मुक्ति आंदोलन के प्रभारी

उन्होंने बताया कि आरोपी के पास से महिला का मोबाइल फोन, एक पिस्तौल बरामद किया गया। अधिकारी ने बताया कि महिला का शव जमालपुर गांव में बृहस्पतिवार को बरामद हुआ था, जहां वह अपनी बहन से मिलने गई थी। महिला के पति ने इस संबंध में मामला दर्ज कराया था।

 
Flowers