Misdeed with a 9-year-old Australian boy who came to the wedding ceremony

शादी समारोह में आए 9 साल के ऑस्ट्रेलियाई लड़के से कुकर्म, बहला-फुसलाकर होटल के बाथरूम में ले गया और..

शादी समारोह में आए 9 साल के ऑस्ट्रेलियाई लड़के से कुकर्मः Misdeed with a 9-year-old Australian boy who came to the wedding ceremony

Edited By :   Modified Date:  December 9, 2022 / 11:31 PM IST, Published Date : December 9, 2022/10:16 pm IST

गाजियाबाद : गाजियाबाद जिले के मसूरी थानाक्षेत्र में पुलिस ने एक शादी समारोह में अपने परिवार के साथ शामिल होने आये ऑस्ट्रेलिया के नौ वर्षीय बालक के साथ यौन संबंध बनाने की कोशिश के आरोप में 34 वर्षीय एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

Read More : प्रदेश के वन विभाग में हजारों पदों पर निकली भर्ती, यहां देखें सैलरी और आवेदन करने की पूरी प्रक्रिया 

सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) सदर निमिष पाटिल ने शुक्रवार को बताया कि ऑस्ट्रेलिया का एक परिवार यहां भारत घूमने आया है और बृहस्पतिवार को मसूरी थाना इलाके के आकाश नगर कालोनी में एक शादी समारोह में यह परिवार शामिल होने आया था।

Read More : महज 25 हजार में शुरू करें ये शानदार बिजनेस, हर महीने होगी लाखों की कमाई, जानें पूरी डिटेल

उन्होंने पुलिस को दी गयी तहरीर के हवाले से बताया कि बृहस्पतिवार/शुक्रवार की दरमियानी रात एक युवक नौ वर्षीय बालक को किसी बहाने से  वहां उसने उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की। एसीपी ने बताया कि आस्‍ट्रेलियाई बालक की चीख सुनकर उसके माता-पिता वहां पहुंचे, इस बीच शादी समारोह में मौजूद अन्य लोगों ने वहां पहुंचकर युवक को पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया।

Read More : छत्तीसगढ़ ने हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर्स के संचालन में छत्तीसगढ़ ने किया बेहतर काम, यूनिवर्सल हेल्थ कवरेज डे पर मिलेगा सम्मान 

उन्होंने बताया कि पकड़े गये आरोपी की पहचान गंगानगर कालोनी निवासी निशांत शर्मा (34) के रूप में हुई। एसीपी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 377 और पॉक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर शुक्रवार को विधिक प्रक्रिया पूरी कर उसे जेल भेज दिया गया।