Mohan Bhagwat reached Varanasi on a 5-day tour

5 दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचे RSS प्रमुख, मंदिरों और मठों के महंतों से करेंगे मुलाकात…

Mohan Bhagwat reached Varanasi on a 5-day tour: RSS प्रमुख मोहन भागवत अपने पांच दिवसीय दौरे पर मंगलवार को वाराणसी पहुंचे।

Edited By :   Modified Date:  July 18, 2023 / 09:52 PM IST, Published Date : July 18, 2023/9:15 pm IST

Mohan Bhagwat reached Varanasi on a 5-day tour : वाराणसी। राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ RSS प्रमुख मोहन भागवत अपने पांच दिवसीय दौरे पर मंगलवार को वाराणसी पहुंचे। संघ के सूत्रों के अनुसार भागवत का यह दौरा पूरी तरह से आध्यात्मिक है। संघ प्रमुख 22 जुलाई को वाराणसी के रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर में विश्व के प्रमुख मन्दिरों के सम्मेलन के उद्घाटन समारोह में शामिल होंगे।

read more : PM मोदी बोले – विपक्ष ने अपनी एक ही पहचान बना ली है, हमें गाली देना और नीचा दिखाना… 

Mohan Bhagwat reached Varanasi on a 5-day tour : यह सम्मेलन 22 जुलाई से 24 जुलाई तक चलेगा जिसमें 26 देशों के 400 से अधिक मंदिरों के प्रमुख हिस्सा लेंगे। संघ प्रमुख 22 जुलाई उद्घाटन सत्र को संबोधित करेंगे।

read more : Big Breaking: चित्रकोट जलप्रपात में कूदी युवती, इस वजह से लगाईं छलांग, सामने आया रोंगटे खड़े कर देने वाला Video…

सूत्रों के अनुसार संघ प्रमुख अपने पांच दिवसीय प्रवास के दौरान काशी और काशी के आसपास के मंदिरों और मठों के प्रमुखों से भेंट करेंगे। भागवत 19 जुलाई को गाजीपुर के हथियामठ और 20 जुलाई को मिर्जापुर स्थित सक्तेशगढ़ के स्वामी अड़गड़ानंद महाराज से मुलाकात करेंगे। वहीं, भागवत 21 जुलाई को मिर्जापुर के देवरहवा बाबा के आश्रम भी जाएंगे।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers