कन्‍नौज में धरने पर बैठे अधिवक्ताओं से मिले सांसद पाठक |

कन्‍नौज में धरने पर बैठे अधिवक्ताओं से मिले सांसद पाठक

कन्‍नौज में धरने पर बैठे अधिवक्ताओं से मिले सांसद पाठक

:   Modified Date:  May 26, 2023 / 08:48 PM IST, Published Date : May 26, 2023/8:48 pm IST

कन्नौज ( उत्तर प्रदेश), 26 मई (भाषा) कन्नौज के उप निबंधक के कथित भ्रष्टाचार के खिलाफ आंदोलन कर रहे कन्नौज सदर तहसील के अधिवक्ताओं से मिलने शुक्रवार को स्थानीय सांसद पहुंचे और उन्‍हें उनकी समस्याओं के शीघ्र निस्तारण का आश्वासन दिया।

उप निबंधक को हटाए जाने की मांग को लेकर तहसील से लेकर कलेक्ट्रेट तक अधिवक्ता पिछले 12 दिन से धरना दे रहे हैं। अधिवक्ता जिलाधिकारी शुभ्रांत कुमार शुक्ला से भी मिल चुके हैं लेकिन कोई हल नहीं निकला।

विगत दिनों अधिवक्ताओं के एक दल ने पुलिस के आला अधिकारियों से लखनऊ से मिलकर उन्हें अपनी समस्या बताई थी। आज सदर तहसील में धरने के 12वें दिन शुक्रवार को अधिवक्ताओं से मिलने कन्नौज सांसद सुब्रत पाठक भी पहुंचे जहां अधिवक्ताओं ने अपनी मांगों को लेकर एक ज्ञापन सांसद सुब्रत पाठक को दिया।

सांसद सुब्रत पाठक ने अधिवक्ताओं को आश्वासन दिया कि शीघ्र ही उनकी समस्याओं का निस्तारण कराया जायेगा और शासन स्तर पर इस मामले के बारे में अवगत कराया जायेगा।

सांसद सुब्रत पाठक ने बताया, ‘‘सदर तहसील में चल रहे अधिवक्ताओं के धरने में मैं आज गया था जहां अधिवक्ताओं ने उप निबंधक को हटाने की मांग की।’’ उन्‍होंने बताया कि अधिवक्ताओं के धरने से शासन स्तर पर अवगत कराया जाएगा और अधिवक्ताओं की समस्या का हल किया जायेगा।

अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष अजय कुमार यादव ने बताया कि आज धरने के 12वें दिन कन्नौज सांसद सुब्रत पाठक अधिवक्ताओं से मिलने आए थे और अधिवक्ताओं ने उन्हें उप निबंधक को हटाए जाने को लेकर एक ज्ञापन भी सौंपा।

भाषा सं जफर अमित

अमित

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers