Nandini Rajbhar Murder Case : मंत्री ओपी राजभर की करीबी महिला नेता की हत्या, दबंगों ने घर में घुसकर चाकुओं से गोदा | Murder of female leader Nandani Rajbhar

Nandini Rajbhar Murder Case : मंत्री ओपी राजभर की करीबी महिला नेता की हत्या, दबंगों ने घर में घुसकर चाकुओं से गोदा

Nandini Rajbhar Murder Case : ओमप्रकाश राजभर की पार्टी सुभासपा की प्रदेश सचिव नंदिनी राजभर की दिन दहाड़े हत्या कर दी गई।

Edited By :   Modified Date:  March 11, 2024 / 07:08 AM IST, Published Date : March 11, 2024/7:08 am IST

लखनऊ : Nandini Rajbhar Murder Case : उत्तर प्रदेश से एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है। यहां दिन दहाड़े एक महिला नेता की हत्या के बाद इलाके में तनाव का माहौल बना हुआ है। वहीं पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है और आरोपियों की तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें : सूर्य और बुध की युति से होगा बुधादित्य राजयोग का निर्माण, इन चार राशि के जातकों की किस्मत मारेगी पलटी 

ओपी राजभर की पार्टी की महिला नेता की हत्या

Nandini Rajbhar Murder Case : बता दें कि, जिस महिला नेता की हत्या हुई है वो और कोई नहीं हाल ही में योगी सरकार में मंत्री बने ओमप्रकाश राजभर की पार्टी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) की महिला नेता और प्रदेश सचिव नंदिनी राजभर है। वारदात खलीलाबाद कोतवाली क्षेत्र के डीघा गांव की है जहां सुभासपा महिला नेता नंदनी राजभर की धारदार हथियार से अज्ञात लोगों ने हत्या कर दी। इस घटना के बाद से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है।

नंदिनी राजभर की हत्या को लेकर IG राम कृष्ण भारद्वाज ने कहा, ”नंदिनी नाम की महिला की चाकू मारकर हत्या कर दी गई है। आगे की जांच चल रही है। मामला जमीन विवाद से जुड़ा है।” जानकारी के अनुसार आरोपियों ने घर में घुसकर चाकुओं से गोदकर हत्या की है।

यह भी पढ़ें : MPPSC Main Exam 2023 : आज से शुरू होगी MPPSC 2023 की मुख्य परीक्षा, 22 सेंटरों में साढ़े 6 हजार से ज्यादा अभ्यर्थी देंगे एग्जाम 

पुलिस छावनी में बदला पूरा इलाका

Nandini Rajbhar Murder Case : इस घटना के बाद इलाके में तनाव का माहौल है, जिसे देखते हुए पुलिस ने पूरे इलाके को छावनी में बदल दिया है। अभी तक घटना की वजह जमीनी विवाद बताई जा रही है, जिसमें नंदनी राजभर ससुराल वाले पक्ष से मुकदमे की पैरवी कर रही थी, जिससे चलते दबंगो ने उन पर चाकुओं से हमला कर दिया। सुभासपा नेता नंदनी राजभर अपने परिवार के साथ डीघा गांव में रहती थीं, जहां रविवार की शाम धारदार हथियार से लैस दबंगों ने हमला कर मौत के घाट उतार दिया और घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए।

वहीं महिला नेता नंदनी के शव को ले जाने की बात को लेकर पुलिस और ग्रामीणों के बिच काफी बहस-बाजी हुई। ग्रामीणों ने हाथ में ईंट और पत्थर लेकर पुलिस को शव ले जाने से रोका। मौके पर पहुंचे एसपी सत्यजीत गुप्ता और सुभासपा के कई वरिष्ठ पदाधिकारी के बीच बातचीत हुई।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp