Neha Singh Rathore New Song on modi sarkar | Neha Singh New Song: नेहा सिंह ने मोदी सरकार पर कसे तंज.. गाया, 'सबको राम ही लाये हैं, तुम क्या राम को लाओगे!'.. मणिपुर का भी जिक्र.. आप भी सुनें.. | who is neha singh rathore

Neha Singh New Song: नेहा सिंह ने मोदी सरकार पर कसे तंज.. गाया, ‘सबको राम ही लाये हैं, तुम क्या राम को लाओगे!’.. मणिपुर का भी जिक्र.. आप भी सुनें..

Edited By :   Modified Date:  March 13, 2024 / 02:49 PM IST, Published Date : March 13, 2024/2:49 pm IST

लखनऊ: बिहार की लोकगायिका नेहा सिंह राठौर ने एक बार फिर से अपने गीत के माध्यम से केंद्र की मोदी सरकार पर तंज कसे हैं। (Neha Singh Rathore New Song on modi sarkar) नेहा सिंह ने गीत गाते हुए कहा हैं कि ‘सबको राम ही लाये हैं, तुम क्या राम को लाओगे!’ इसके अलावा नेहा सिंह ने संदेशखाली और मणिपुर का जिक्र भी अपने गीत में किया हैं।

अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर इस वीडियों को पोस्ट करने के बाद भाजपा समर्थकों ने नेहा सिंह को खूब खरी खोटी सुनाई हैं। जीतेन्द्र प्रताप सिंह नाम के यूजर्स ने लिखा हैं कि “राम सबको ही लाये है लेकिन भगवान राम का भव्य राम मंदिर सिर्फ बीजेपी लाई है। सिर्फ बीजेपी ने इसके लिए लंबे समय तक न सिर्फ अदालत में लड़ाई लड़ी बल्कि जमीनी स्तर पर गांव-गांव जाकर लड़ाई लड़ी और अपने पांच राज्य सरकारों को कुर्बान किया। बीजेपी के शीर्ष नेता लंबे समय तक जेल में रहे लंबे समय तक मुकदमे का सामना किया। लेकिन वह गर्व से कहते थे की हां हम राम मंदिर के लिए कुछ भी करेंगे।

BJP Pawan Singh News: मान गए पवन सिंह!.. BJP की टिकट पर लड़ेंगे आसनसोल से चुनाव.. लिखा, मां और जनता से किया वादा करूंगा पूरा..

इसी तरह एक अन्य यूजर ने भी नेहा सिंह को निशाने पर लेते हुए कहा, “यही तो बीजेपी की सफलता है मूल वजह है। कल तक जो राम को काल्पनिक बता रहे थे, आज कल वो भी दिन रात राम राम का जाप करते रहते हैं।”

हालाँकि एक यूजर ने नेहा सिंह का बचाव करते हुए लिखा, “दिल खुश हो जाता है आपको सुन कर, आपको भी डराने का प्रयास किया लेकिन आप डरी नही, और न ही कभी डरना हम सभी आपके साथ है। नारी शक्ति 💪 @nehafolksinger

Ambikapur Crime News: थाने से लौटते ही निगरानीशुदा बदमाश ने लगाईं फांसी.. पहली बार में टूटी रस्सी तो फिर डाला फंदा.. घरवालों को बताई थी ये बात

गौरतलब हैं कि नेहा सिंह राठौर अक्सर अपने लोक गीतों और सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से सरकार से सवाल पूछती रहती हैं। वह तब सबसे ज्यादा चर्चा में आई थी जब उन्होंने उत्तर प्रदेश में विकास के दावों को खोखला बताते हुए “का बा” गीत गाया था। इसके बाद उनके पति को भी कथित तौर पर अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ा था। (Neha Singh Rathore New Song on modi sarkar) नेहा सिंह राठौर मूलतः बिहार की रहने वाली हैं। पिछले साल उसने शादी की थी और अब उत्तर प्रदेश में रहती हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें
Follow the IBC24 News channel on WhatsApp