Nephew Murdered Uncle : भतीजे ने सगे चाचा को उतारा मौत के घाट, इस वजह से दिया वारदात को अंजाम |

Nephew Murdered Uncle : भतीजे ने सगे चाचा को उतारा मौत के घाट, इस वजह से दिया वारदात को अंजाम

Nephew Murdered Uncle : एक सगे भतीजे ने जमीन के विवाद के बाद टोना टोटका के शक में अपने ही चाचा को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया।

Edited By :   Modified Date:  April 24, 2024 / 01:44 PM IST, Published Date : April 24, 2024/1:44 pm IST

लखनऊ : Nephew Murdered Uncle : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक सगे भतीजे ने जमीन के विवाद के बाद टोना टोटका के शक में अपने ही चाचा को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। इस घटना के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई है और ग्रामीणों में आक्रोश है। ग्रामीण आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने स्पष्ट कर दिया है कि आरोपियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।

यह भी पढ़ें : Inheritance Tax in India: क्या है ‘विरासत टैक्स’ जिस पर PM मोदी घेर रहे है कांग्रेस को?.. क्या भारत में भी होगा लागू?

मृतक की बेटी ने कही ये बात

Nephew Murdered Uncle : उधर, मृतक की बेटी मालती ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि हम लोग भिंडी, करेला तोड़ने खेत में गए थे। इसके बाद घर वापस आ रहे थे. लेकिन, इस बीच रास्ते में हरीराम ने हमारे पिता को साइकिल से गिरा दिया और मारने लगे और वो मेरे पिता को लाठी से डंडे से बुरी तरह पीटने लगा। मैंने उसने दया की भीख मांगी कि मेरे पिता को छोड़ दो, लेकिन उसने मेरी एक नहीं सुनी और मेरे पिता को बेरहमी से पीटता रहा।

मालती ने आगे कहा, “इसके बाद उसने मेरे पिता पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया, मैंने उसे बहुत रोका, लेकिन उसने मेरे बाल पकड़कर मुझे पीछे की ओर धकेल दिया और मेरे पिता पर ताबड़तोड़ हमला करने लगा। इस बीच, कई लोगों की मदद लेने की कोशिश की थी, लेकिन मुझे कोई भी नहीं मिला और जब तक मैं वहां पहुंची, तब तक वो लोग मेरे पिता को बुरी तरह से जख्मी कर चुके थे।”

यह भी पढ़ें : Rahul Gandhi on Cast Census: राहुल गांधी ने समझाया जातिगत जनगणना का गणित.. कहा, ‘कांग्रेस हमेशा क्रांतिकारी काम करती हैं’

टोना टोटका करवाने का था शक

Nephew Murdered Uncle : मृतक की बेटी ने मीडिया को बताया कि हमलावरों को शक था कि हम लोग उन पर टोना टोटका कराते हैं, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं था। पिछले महीने भी उन्होंने हमसे झगड़ा किया था। उधर, पुलिस ने मीडिया से बातचीत के दौरान स्पष्ट कर दिया कि प्रथम दृष्टया यह मामला आपसी रंजिश का लगता है। जांच जारी है। आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें- https://www.facebook.com/IBC24News