अस्पताल के टॉयलेट में मिला नवजात, चल रही थी सांसे, देखकर पूरे हॉस्पिटल में मचा हड़कंप | Newborn found in toilet

अस्पताल के टॉयलेट में मिला नवजात, चल रही थी सांसे, देखकर पूरे हॉस्पिटल में मचा हड़कंप

अस्पताल के टॉयलेट में मिला नवजात, चल रही थी सांसे, देखकर पूरे हॉस्पिटल में मचा हड़कंप! Newborn found in toilet

Edited By :   Modified Date:  June 14, 2024 / 05:21 PM IST, Published Date : June 14, 2024/5:21 pm IST

मुरादाबाद: Newborn found in toilet उत्तर प्रदेश से एक बेहद ही मनवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक निजी अस्पताल के टॉयलेट में एक जिंदा नवजात पाया गया। बताया जा रहा है कि नवजात फ्लश के उपर रखा मिला। इस दौरान उसकी सांसे चल रही थी। इस घटना के बाद पूरे अस्पताल में हड़कंप मच गया। जिसके बाद तुरंत इसकी सूचना अस्पताल प्रबंधन को दी गई। वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची अस्पताल प्रबंधन और पुलिस ने मामले की जांच में जुट गई।

Read More: Fact Check: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया राष्ट्रगान का अपमान? वायरल वीडियो की ये है हकीकत… 

Newborn found in toilet मिली जानकारी के अनुसार, घटना मुरादाबाद थाना क्षेत्र के सिविल लाइन इलाके के एक निज अस्पताल का है। बताया जा रहा है कि यहां अस्पताल में एक महिला टॉयलेट गई हुई थी। तब उसकी नजर नवजात पर पड़ी। जिसके बाद महिला ने वहीं पास चिल्लाना शुरू कर दी। उनकी चीख पुकार सुनकर बाकी लोग और हॉस्पिटल स्टाफ मौके पर पहुंचे। जिसके बाद डॉक्टरों ने जब देखा तो नवजात की सांसे चल रही थी। हालांकि अब तक सामने नहीं आया है कि नवजात किसका है।

Read More: Professor Ki Pitai : आंखों में मिर्च पाउडर डालकर प्रोफेसर की बेरहमी से पीटा, फरार हुए सभी आरोपी, लहूलुहान अवस्था में पहुंचाया अस्पताल 

अब इस मामले में पुलिस और डॉक्टर जांच में जुट गई है। सिविल लाइन पुलिस सीसीटीवी कैमरे की मदद से छानबीन कर पूरे मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने हॉस्पिटल के सीसीटीवी फुटेज को अपने कब्जे में ले लिया है।

Read More: T20 World Cup Satta Matka Update : सट्टा खेलने वाले गिरोह का पर्दाफाश..! पुलिस ने जब्त किए 14 करोड़ 98 लाख रुपए, 9 आरोपी गिरफ्तार.. 

नवजात को ICU में किया गया एडमिट

जैसे घटना की जानकारी अस्पताल स्टाफ को मिली, तुरंत एक नर्स ने नवजात को उठाया और इसे आईसीयू में एडमिट किया गया। नवजात की सांसें चल रही थी और उसका इलाज जारी है। पुलिस इस मामले में यह पता करने की कोशिश कर रही है कि यह बच्चा किसका है और वहां पर इसे किसने रखा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp