लोकनायक की जयंती पर नीतीश सरकार के अंत की इबारत लिखी जाएगी : भूपेंद्र सिंह |

लोकनायक की जयंती पर नीतीश सरकार के अंत की इबारत लिखी जाएगी : भूपेंद्र सिंह

लोकनायक की जयंती पर नीतीश सरकार के अंत की इबारत लिखी जाएगी : भूपेंद्र सिंह

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : October 7, 2022/8:21 pm IST

बलिया (उप्र) सात अक्टूबर ( भाषा ) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने दावा किया कि लोकनायक जयप्रकाश नारायण की जयंती के अवसर पर बिहार की नीतीश कुमार (बिहार के मुख्यमंत्री) सरकार के अंत की इबारत लिखी जाएगी।

उन्होंने नीतीश कुमार सरकार को जातिवादी और अवांछनीय तत्वों के नापाक गठबंधन की सरकार करार दिया।

शुक्रवार को बिहार सीमा पर स्थित जिले के जयप्रकाश नगर क्षेत्र के सिताबदियारा में लोकनायक जयप्रकाश नारायण की जयंती के अवसर पर 11 अक्टूबर को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का कार्यक्रम सुनिश्चित है।

इस कार्यक्रम की तैयारियों की समीक्षा करने आये भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए नीतीश कुमार सरकार पर जमकर निशाना साधा।

उन्होंने नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली सरकार को जातिवादी व अवांछनीय तत्वों के नापाक गठबंधन की सरकार करार दिया।

चौधरी ने कहा कि गृह मंत्री अमित शाह के लोकनायक जयप्रकाश नारायण के जयंती के अवसर पर 11 अक्टूबर को होने वाले कार्यक्रम से बिहार में जातिवादी व अवांछनीय तत्वों के नापाक गठबंधन की सरकार के अंत की इबारत लिखी जाएगी।

उन्होंने कहा कि कि बिहार से आने वाले समय में जातिवाद व भ्रष्टाचार का खात्मा होगा। बलिया के भाजपा सांसद और जेपी ट्रस्ट के अध्यक्ष वीरेंद्र सिंह मस्त ने कहा कि इस कार्यक्रम के बाद देश में विशेषकर बिहार में एक नए राजनीतिक वातावरण का सृजन होगा।

उन्होंने कहा कि इस ट्रस्ट पर राजनीतिक संग्रहालय का निर्माण कराया जाएगा। इसके साथ ही उत्तर प्रदेश व बिहार के कुल 46 गांवों की महिलाओं को यहां कुटीर उद्योग का प्रशिक्षण देकर उन्हें स्वावलंबी बनाने का कार्य किया जाएगा। महिलाओं को राष्ट्रीय ध्वज बनाने का प्रशिक्षण दिया जाएगा।

भाषा सं आनन्द

संतोष

संतोष

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)