अब कांग्रेस विधायक अदिति सिंह ने पद और पार्टी से दिया इस्तीफा, पहले ही भाजपा में हो चुकी शामिल |

अब कांग्रेस विधायक अदिति सिंह ने पद और पार्टी से दिया इस्तीफा, पहले ही भाजपा में हो चुकी शामिल

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली में कांग्रेस को फिर एक बड़ा झटका लगा है। दरअसल, रायबरेली सदर से कांग्रेस की विधायक अदिति सिंह ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता और विधायक पद से त्याग पत्र दे दिया है। वह पहले ही भाजपा कैंप में शामिल हो चुकी हैं,

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : January 20, 2022/1:22 am IST

aditi singh joins bjp : रायबरेली। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली में कांग्रेस को फिर एक बड़ा झटका लगा है। दरअसल, रायबरेली सदर से कांग्रेस की विधायक अदिति सिंह ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता और विधायक पद से त्याग पत्र दे दिया है। वह पहले ही भाजपा कैंप में शामिल हो चुकी हैं, लेकिन उन्होंने कांग्रेस की सदस्यता का त्याग नहीं किया था, क्योंकि ऐसा करने पर उनकी विधानसभा की सदस्यता भी खत्म हो जाती।

ये भी पढ़ें: महिला आरक्षक ने लगाया थाना प्रभारी पर दैहिक शोषण का आरोप, पहले दोनों में हुई दोस्ती फिर…

aditi singh joins bjp : अदिति सिंह ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को अपना त्यागपत्र भेज दिया है। जिसमें लिखा है, ”आपको अवगत कराना है कि मैं भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे रही हूं। कृपया स्वीकार करने का कष्ट करें।” उन्होंने विधायकी छोड़ने के लिए विधानसभा अध्यक्ष को भी इस्तीफा भेज दिया है। अदिति ने लिखा, ”मैं सदन से अपने स्थान से दिनांक 19 जनवरी को अपराह्न से पद का त्याग करती हूं।

ये भी पढ़ें: वनवेब, ह्यूजेस ने भारत में उपग्रह ब्रॉडबैंड सेवा प्रदान करने के लिए समझौता किया

अदिति सिंह 2017 में कांग्रेस से विधायक बनी थीं। बाद में उन्होंने बागी रुख अख्तियार कर लिया था। पिछले साल 24 नवंबर को उन्होंने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ली है। अदिति को राजनीति विरासत में अपने पिता अखिलेश सिंह से मिली, जो कद्दावर नेता माने जाते थे। वे रायबरेली से कांग्रेस और पांच बार निर्दलीय विधायक रह चुके हैं।

 
Flowers