अब नेता जी की घोड़ी खोज रही पुलिस, आजम खान की भैंसे और IAS के डॉग की भी कर चुकी है तलाश | Now the police is searching for Netaji's mare, Azam Khan's buffalo and IAS's dog has also been searched

अब नेता जी की घोड़ी खोज रही पुलिस, आजम खान की भैंसे और IAS के डॉग की भी कर चुकी है तलाश

अब नेता जी की घोड़ी खोज रही पुलिस, आजम खान की भैंसे और IAS के डॉग की भी कर चुकी है तलाश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : November 8, 2021/12:56 pm IST

बरेली। rampur police: आजम खान की लापता भैंस और IAS अधिकारी के पालतू कुत्ते को खोजने के लिए सुर्खियों में आई यूपी पुलिस अब एक राजनेता की घोड़ी की तलाश कर रही है। किसान प्रकोष्ठ के कांग्रेस जिलाध्यक्ष नाजीश खान ने अपने पसंदीदा सफेद चेहरे वाली काली घोड़ी की तस्वीरें शेयर की। नाजीश ने कहा कि 4 साल की घोड़ी उनके पारिवारिक सदस्य की तरह थी। वह शुक्रवार से लापता है। पुलिस में शिकायत के बाद कांग्रेस पदाधिकारी ने अपने ट्विटर हैंडल से तस्वीर साझा करने के बाद वरिष्ठ अधिकारियों को टैग किया।

read more: 7th Pay Commission: एक बार और बढ़ेगी शासकीय कर्मचारियों की सैलरी! एक और भत्ते में होगा इजाफा
ऑनलाइन शिकायत के बाद मामले को संज्ञान में लेते हुए कोतवाली पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया। शिकायत में, खान ने उल्लेख किया कि उन्होंने घोड़ी को 80,000 रुपये में खरीदा था। उन्होंने कहा कि हजरतपुर चौक के पास तोपखाना गेट पर एक मिल के पीछे बांध दिया था। 5 नवंबर की रात वह गायब हो गई।
कोतवाली पुलिस ने कहा कि घोड़ी का पता लगाने के लिए सभी प्रयास किए जा रहे हैं और रामपुर पुलिस जल्द ही उसे उसके असली मालिक तक पहुंचा देगी।

read more: सुकमा: CRPF जवान ने साथी जवानों पर बरसाईं गोलियां, तीन की मौत, 4 जवानों के घायल होने की खबर
जनवरी 2014 में पसियापुर डेयरी से समाजवादी पार्टी के नेता और पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम खान की सात भैंसों और बाद में तत्कालीन डीएम अमित किशोर के पालतू कुत्ते का सफलतापूर्वक पता लगाने के बाद, लापता जानवरों का पता लगाने की रामपुर पुलिस की क्षमता में पर खान का विश्वास बढ़ गया है। आजम के लापता भैंस मामले में तीन पुलिसकर्मियों को भी निलंबित कर दिया गया था।

 
Flowers