मोदी ने भ्रष्टाचार के रास्‍ते बंद कर दिए इसलिए विपक्ष को बर्दाश्त नहीं हो रहे : केशव प्रसाद मौर्य |

मोदी ने भ्रष्टाचार के रास्‍ते बंद कर दिए इसलिए विपक्ष को बर्दाश्त नहीं हो रहे : केशव प्रसाद मौर्य

मोदी ने भ्रष्टाचार के रास्‍ते बंद कर दिए इसलिए विपक्ष को बर्दाश्त नहीं हो रहे : केशव प्रसाद मौर्य

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : October 25, 2021/9:11 pm IST

लखनऊ, 25 अक्टूबर (भाषा) उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सोमवार को विपक्षी दलों पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विपक्षी दलों को इसलिए बर्दाश्त नहीं हो रहे हैं क्योंकि “मोदी जी ने भ्रष्टाचार के रास्‍ते बंद कर दिए हैं”।

भारतीय जनता पार्टी के पिछड़ा वर्ग मोर्चा द्वारा सिलसिलेवार आयोजित किये जा रहे ‘सामाजिक प्रतिनिधि सम्मेलन’ में सोमवार को कोरी समाज के प्रतिनिधियों ने भाग लिया जिन्हें उत्तर प्रदेश के दोनों उप मुख्यमंत्रियों केशव प्रसाद मौर्य और डॉक्टर दिनेश शर्मा समेत कई प्रमुख नेताओं ने संबोधित किया।

सोमवार को लखनऊ के अलीगंज स्थित पंचायत भवन में आयोजित ‘सामाजिक प्रतिनिधि सम्मेलन’ को संबोधित करते हुए केशव प्रसाद मौर्य ने कहा, “विपक्षी दलों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व भाजपा बर्दाश्त नहीं हो रहे हैं, क्योंकि मोदी जी ने भ्रष्टाचार के रास्ते बन्द कर दिये हैं।” उन्होंने जनता का आह्वान किया, “आपको 2022 (उप्र विधानसभा चुनाव) में फिर से सुशासन, विकास, उन्नति, गरीबों की खुशहाली का कमल खिलाना है।”

मौर्य ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी देश को ईमानदारी के पथ पर ले जाने का कार्य कर रहे हैं जबकि विरोधी दुष्प्रचार कर रहे हैं। उप मुख्यमंत्री ने कहा कि विरोधी झूठ बोलने की आटोमेटिक मशीन है। उन्होंने कहा कि भाजपा का मंत्र है ‘सबका साथ और सबका विकास’ जबकि सपा, बसपा व कांग्रेस का मंत्र है, ‘परिवार व भ्रष्टाचार का विकास’।

इसके पहले उपमुख्यमंत्री डॉक्टर दिनेश शर्मा ने सम्मेलन के उद्घाटन सत्र को सम्बोधित करते हुए कहा कि विपक्ष का इस बार के चुनाव में हमेशा के लिए सूपड़ा साफ होने वाला है। विपक्ष पर जनता को बहकाने का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि विपक्षी दलों के लोग केवल झूठी अफवाह फैलाने का काम करते हैं। उन्होंने आरापो लगाया कि अंग्रेज बांटो व राज करो की नीति पर काम करते थे तथा कांग्रेस ने भी इसी नीति के आधार पर शासन किया। उन्होंने कहा कि पंजे ने देश को बहुत नुकसान पहुंचाया है।

सम्मेलन को केन्द्रीय मंत्री भानु प्रताप वर्मा, प्रदेश सरकार के मंत्री रमापति शास्त्री, मनोहर लाल पंथ (मन्नू कोरी), पार्टी के प्रदेश मंत्री देवेश कोरी, अंजुला माहौर, विधायक गौरीशंकर वर्मा, मनीषा अनुरागी और हरिशंकर माहौर आदि ने भी संबोधित किया।

भाषा आनन्द प्रशांत

प्रशांत

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)