Taliban punishment to innocent

Taliban punishment to innocent: मामूली सी बात पर मासूम को दी तालिबानी सजा, दबंग दुकानदार बाप-बेटे ने बेदर्दी से पीटा, CCTV वायरल

Taliban punishment to innocent: मामूली सी बात पर मासूम को दी तालिबानी सजा, दबंग दुकानदार बाप-बेटे ने बेदर्दी से पीटा, CCTV वायरल

Edited By :   Modified Date:  November 9, 2023 / 03:47 PM IST, Published Date : November 9, 2023/2:14 pm IST

आमिर कादरी, आगरा/ उत्तर प्रदेश। यूपी के आगरा से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां मामूली सी बात पर एक मासूम को ऐसी तालिबानी सजा दी गई की सुनकर आपकी भी रूह कांप उठेगी। दरअसल, स्टूल पर बैठने पर नाबालिग अनाथ बच्चे को दबंग दुकानदार बाप – बेटे ने जमीन पर गिरा कर इस कदर पीटा की किशोर की पसलियों में फ्रैक्चर हो गया।

Read more: PM Modi MP Visit Live Update 09 November: महाराजा छत्रसाल की धरती में पीएम मोदी, जनसभा को कर रहे संबोधित 

इस मामले का पूरा वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बच्चा एक दुकान में बैठकर कुछ खा रहा था, इस दौरान दबंग दुकानदार बाप – बेटे आते हैं और उसे जोर-जोर से मारने लगते हैं। इस पूरी वारदात को लोग तमाशबीन बनकर देखते रहे। लेकिन, किसी ने भी उन्हें रोकने की कोशिश नहीं की।

Read more: Amazon layoffs: दिवाली से पहले इन कर्मचारियों पर गिरी गाज, इस कंपनी ने बोनस की जगह दिखाया बाहर का रास्ता 

यह पूरा मामला ताजमहल पूर्वी गेट का है। बता दें किशोर की बड़ी बहन कूड़ा बीन कर लालन -पालन करती थी। दहशत के कारण घायल किशोर घर में कैद तड़पने को मजबूर है। CCTV फुटेज वायरल होने के बाद आगरा पुलिस ने आरोपी पिता पुत्र को गिरफ्तार किया है।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें