passenger is found on a tractor, a fine of 10 thousand will be imposed

अब ट्रैक्टर-ट्रॉली पर सवारी बैठाना पड़ेगा भारी, नियम का उल्लंघन करने पर देना होगा 10 हजार रुपए जुर्माना

अब ट्रैक्टर-ट्रॉली पर सवारी बैठाना पड़ेगा भारी, नियम का उल्लंघन करने पर देना होगा! passenger is found on a tractor, a fine of 10 thousand

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : October 2, 2022/7:54 pm IST

लखनऊ। passenger is found on a tractor उत्तर प्रदेश में शनिवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया। इस भीषण हादसे में 26 लोगों की जान चली गई। हादसे के बाद उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यानाथ एक्शन मोड में आए गए है। उन्होंने हादसे को गंभीरता से लेते हुए कहा कि प्रदेश के सभी जिलों में अलग दस दिनों तक सघन चेकिंग अभियान चलाने का निर्देश दिए है। इस दौरान कोई भी गड़बड़ी पाई जाती है तो जर्माना दस हजार रुपए भरना पड़ेगा।

Read More: घंटो की रंगोली बनेगी मिनटो में! वीडियो देख आप भी कहेंगे वाह भाई वाह

दस दिन चलेगा सघन अभियान

passenger is found on a tractor मैनपुरी अपर पुलिस महानिदेशक अनुपम कुलश्रेष्ठ ने कानपुर की घटना सामने आने के बाद एसपी मैनपुरी को पत्र लिखा है। पत्र में कहा कि जिसमें ट्रैक्टरों का व्यवसायिक प्रयोग रोकने तथा अगले दस दिन जागरूकता फैलाने और प्रवर्तन की कार्रवाई का अभियान चलाने के निर्देश दिए हैं। किसी भी क्षेत्र में नियम विरुद्ध वाहन चलता हुआ मिले 10 हजार शमनशुल्क पहली बार और दूसरी बार पकड़े जाने पर फिर 10 हजार रुपये जुर्माना लगाने के लिए कहा गया है।

Read More: दशहरे से पहले सरकारी कर्मचारियों को बड़ा ​तोहफा, सरकार ने बोनस देने का किया ऐलान, खाते में आएगी मोटी रकम

सरकार की ओर से कहा गया है कि सभी जिला अधिकारियों के समन्वय से सभी ग्राम पंचायत, ग्राम प्रधान एवं पंचायत सचिव के माध्यम से इस अभियान को चलाया जाना है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers