एक पेट्रोल पंप प्रबंधक को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, हुई मौत

एक पेट्रोल पंप प्रबंधक को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, हुई मौत

  •  
  • Publish Date - December 5, 2023 / 03:59 PM IST

बरेली (उप्र), पांच दिसंबर (भाषा) बरेली जिले में एक विवाह समारोह में शामिल होने जा रहे पेट्रोल पंप के एक प्रबंधक को सीबीगंज क्षेत्र में अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी। इस घटना में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी।

अपर पुलिस अधीक्षक (नगर) राहुल भाटी ने मंगलवार को बताया कि सुभाषनगर थाना क्षेत्र के इंद्रापुरम बीडीए कॉलोनी करगैना के रहने वाले राघवेंद्र सिंह राघव ने पुलिस को सूचना दी है कि सोमवार को उनका बेटा प्रशांत सिंह राघव (24) धनेटा में एक शादी समारोह में शामिल होने के लिये घर से निकला था और देर रात सीबीगंज में डीपीएस कॉलेज के पास किसी अज्ञात वाहन ने उसकी मोटरसाइकिल को जोरदार टक्कर मार दी। राघवेंद्र के अनुसार हादसे के बाद अज्ञात वाहन भाग गया।

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि यह सूचना मिलने पर पुलिस ने गंभीर रूप से घायल प्रशांत को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। उनके अनुसार मंगलवार सुबह उसका शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

भाटी ने बताया कि प्रशांत धनेटा स्थित एक पेट्रोल पंप पर प्रबंधक के तौर पर काम करता था। वह धनेटा में ही किराए के मकान में रहता था।

भाषा सं. सलीम राजकुमार