दलितों से मारपीट के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया |

दलितों से मारपीट के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया

दलितों से मारपीट के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : March 2, 2022/12:54 pm IST

मथुरा, दो मार्च (भाषा) मथुरा जनपद में बीते दिनों चुनाव के बाद मगोर्रा थाना क्षेत्र के एक गांव में कई दलितों को मारने-पीटने व धमकाने के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी रोहताश को गिरफ्तार किया है। पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. गौरव ग्रोवर ने बताया, मगोर्रा के गांव अड्डा में दलितों पर हुए जानलेवा हमले और बवाल में गिरफ्तार किए गए पिता रोहताश को जेल भेज दिया है, वहीं उसके 13 वर्षीय नाबालिग बेटे को बाल सुधार गृह भेजा गया है।

विगत 20 फरवरी को कुछ लोगों ने कथित तौर पर उनके समर्थित दल को वोट न देने को लेकर अड्डा गांव में कुछ दलितों पर हमला कर उन्हें घायल कर दिया था। पुलिस को बताने पर जान से मारने तक की धमकी दी गई थी।

मामले की सूचना मिलने पर गांव में ऐहतियातन भारी संख्या में पुलिस एवं प्रांतीय सशस्त्र बल (पीएसी) के जवान तैनात किए गए थे।

एसएसपी ने बताया कि पुलिस मामले में पांच अन्य नामजद हमलावरों की तलाश में राजस्थान और उप्र के कई जिलों में दबिश दे रही है।

थाना प्रभारी मनोज शर्मा ने बताया कि घटना के मुख्य आरोपी रोहताश को लालपुर चौराहे से तथा उसके पुत्र को घर से गिरफ्तार किया गया है। अन्य आरोपियों की खोज में मथुरा, आगरा व हाथरस सहित राजस्थान के भरतपुर, डीग में भी दबिश दी जा रही हैं।

भाषा सं. प्रशांत

प्रशांत

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)