UP Police Bharti Paper Leak Update

UP Police Bharti Paper Leak Update : यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा पेपर लीक में पुलिस को बड़ी सफलता, 6 आरोपियों को गिरफ्तार करने के दौरान बरामद हुआ ये सामान

UP Police Bharti Paper Leak Update: पुलिस ने विभिन्न जगहों से यूपी पुलिस पेपर लीक मामले से जुड़े 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

Edited By :   Modified Date:  March 6, 2024 / 04:54 PM IST, Published Date : March 6, 2024/4:54 pm IST

UP Police Bharti Paper Leak Update : लखनऊ। यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा पेपर लीक के मामले में लगातार पुलिस जांच कर रही है। इस बीच, राज्य की योगी सरकार ने एक बड़ा एक्शन लिया है। पुलिस ने विभिन्न जगहों से इस मामले से जुड़े 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। ये कार्रवाई स्पेशल टास्क फोर्स ने की है। इतना ही नहीं पुलिस ने इन आरोपियों के पास से कई अहम दस्तावेज और मोबाइल फोन भी बरामद किए गए हैं। अभी भी पुलिस की जांच जारी है।

read more : Video of Grandfather-Grandson Beating : गांव के कुछ लोगों ने दादा-पोते को पीट पीटकर कर दिया लहूलुहान, जमकर वायरल हो रहा वीडियो.. 

UP Police Bharti Paper Leak Update :  बता दें कि यूपी में पुलिस भर्ती परीक्षा पेपर लीक मामले में एसटीएफ ने 6 आरोपियों को गिरफ़्तार किया। इनके पास से प्रश्न पत्र और आंसर शीट भी बरामद हुई है। इनकी पहचान साहिल, दीपक, बिट्टू, रोहित, प्रवीण और नवीन के तौर पर हुई है। सभी आरोपी मेरठ के रहने वाले हैं। आरोपियों ने बताया कि 18 फरवरी को पुलिस पेपर भर्ती परीक्षा के दूसरी पाली की परीक्षा का पेपर इन्हें व्हाट्सऐप से 17 फरवरी को मिल गया था।

बता दें कि बीते 17/18 फरवरी को प्रदेश भर में हुई उत्तर प्रदेश पुलिस आरक्षी लिखित परीक्षा का पेपर लीक हुआ। परीक्षा कैंसिल कर 6 महीने में दोबारा उसे आयोजित कराने के आदेश दिए गए। एसटीएफ जांच कर रही है। ऑफलाइन हुई इस परीक्षा में 2 दिन में 48 लाख से अधिक नौजवानों ने परीक्षा दी। सिपाही भर्ती परीक्षा में ही यूपीएसटीएफ ने 150 से अधिक सॉल्वर गैंग से जुड़े लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

 

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers