principal did such an act with a minor in school

नाबालिग के साथ स्कूल प्रधानाचार्य ने की ऐसी हरकत, फॉर्म भरने के बहाने करने लगा…

नाबालिग के साथ स्कूल प्रधानाचार्य ने की ऐसी हरकत, फॉर्म भरने के बहाने करने लगा...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : August 22, 2022/1:10 am IST

लखनऊ। principal Molested minor in school : उत्तर प्रदेश के अमेठी में 11वीं कक्षा की एक छात्रा के साथ छेड़खानी करने के आरोप में एक निजी स्कूल के प्रधानाचार्य को गिरफ्तार किया गया है। स्थानीय पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने आज लड़की को एक फॉर्म भरने के बहाने से बुलाया था जिसके बाद 17 वर्षीय छात्रा छुट्टी होने के बावजूद आधार कार्ड लेकर स्कूल गई।

अधिकारी ने कहा कि लड़की ने अपने माता-पिता को बताया कि प्रधानाचार्य ने स्कूल में उसके साथ छेड़खानी की। मुसाफिरखाना थाने के प्रभारी अमर सिंह ने कहा कि शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर प्रधानाचार्य को गिरफ्तार कर लिया गया। मिली जानकारी के अनुसार यूपी के अमेठी के एक निजी स्कूल के प्रिंसिपल ने 11वीं की छात्रा के साथ छेड़छाड़ की है। इस मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

बताया गया कि आरोपी प्रधानाचार्य ने आज लड़की को एक फॉर्म भरने के बहाने से बुलाया था जिसके बाद 17 वर्षीय छात्रा छुट्टी होने के बावजूद आधार कार्ड लेकर स्कूल गई। अधिकारी ने कहा कि लड़की ने अपने माता-पिता को बताया कि प्रधानाचार्य ने स्कूल में उसके साथ छेड़खानी की। मुसाफिरखाना थाने के प्रभारी अमर सिंह ने कहा कि शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर प्रधानाचार्य को गिरफ्तार कर लिया गया।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers