Rape accused committed suicide

19 साल की युवती की दरिंदे ने लूट ली आबरू, फिर किया ये कांड, देखकर पुलिस भी रह गई हैरान

19 साल की युवती की दरिंदे ने लूट ली आबरू, फिर किया ये कांड, देखकर पुलिस भी रह गई हैरान ! Rape accused committed suicide

Edited By :   Modified Date:  January 10, 2023 / 04:30 PM IST, Published Date : January 10, 2023/3:30 pm IST

बरेली: Rape accused committed suicide उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के फरीदपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में दुष्कर्म के आरोपी सुनील कुमार का शव पेड़ पर फंदे से लटकता मिला। पुलिस ने इसकी जानकारी दी । पुलिस ने बताया कि घटना के एक दिन पहले रविवार को गांव की ही रहने वाली दलित युवती (19) के साथ दुष्कर्म के आरोप में सुनील के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था। उन्होंने बताया कि मृतक के भाई ने युवती के तीन परिजनों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

Read More: BMW India launches 3 Series Gran Limousine: बीएमडब्ल्यू इंडिया ने थ्री सीरीज ग्रैन लिमोजिन उतारी, कीमत 57.9 लाख रुपये से शुरू 

Rape accused committed suicide बरेली के देहात पुलिस अधीक्षक राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि सोमवार को फरीदपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में सुनील (24) का शव पेड़ पर फंदे से लटकता मिला। उन्होंने बताया कि बाद में शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हैंगिंग (लटकने) से मौत की पुष्टि का जिक्र है, साथ ही जहर की आशंका में विसरा भी सुरक्षित रखा गया है। मरने से पहले उसका एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह रोते हुए कुछ लोगों का नाम लेकर बचाने की गुहार लगा रहा है । शव की सूचना पर पुलिस गांव पहुंची और छानबीन के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

Read More: 200 रुपए के लिए दोस्त को उतारा मौत के घाट, 7 दोस्तों ने मिलकर ऐसे दिया वारदात को अंजाम

थाना प्रभारी दया शंकर ने बताया कि सुनील के परिजनों ने पुलिस को एक वीडियो सौंपा है, जो उसकी मौत से पहले का बताया जा रहा है। उन्होंने बताया कि वीडियो बनाते समय सुनील घबरा हुआ था और वीडियो में वह लड़की के परिवार वालों और उसके चचेरे भाई से जान का खतरा बता रहा है, वह अपने परिजनों से उसे बचाने की गुहार लगा रहा है। संदीप के भाई अनिल की तहरीर पर पुलिस ने दुष्कर्म पीड़िता के तीन परिजनों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Read More: राजधानी समेत इन इलाकों में छाया रहेगा घना कोहरा, यहां होगी तापमान में बढ़ोतरी, जानें अपने इलाके का हाल

लड़की के पिता ने रविवार को थाने में तहरीर देकर बताया था कि उनकी बेटी शनिवार शाम साढ़े सात बजे घर के बाहर बने शौचालय गई थी, तभी सुनील वहां आ गया और उसने उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की । उन्होंने बताया कि बेटी ने चीखपुकार की तो चचेरे भाई ने सुनील को मौके पर पकड़ लिया था, मगर वह छूटकर भाग निकला। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers